main page

सिडनी एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं प्रेग्नेंट कैटी पेरी, बेबी बंप को Pillow से छुपाती दिखीं सिंगर

Updated 13 March, 2020 03:38:42 PM

फेमस पाॅप सिंगर कैटी पेरी इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान कई एक्ट्रेसेस लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं लेकिन कैटी ने ऐसा नहीं किया। कैटी को हाल ही में सिडनी के एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया।

लंदन: फेमस पाॅप सिंगर कैटी पेरी इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान कई एक्ट्रेसेस लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं लेकिन कैटी ने ऐसा नहीं किया। कैटी को हाल ही में सिडनी के एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में कैटी ग्रे कलर के ट्रैक सूट में दिख रही हैं। सिंगर ने अपने लुक को लाइट मेकअप और ब्लैक शेड्स से कंप्लीट किया था।

Bollywood Tadka

इस दौरान कैटी ने अपने बेबी बंप और चेहरे को पिल्लो से कवर किया था। गाड़ी से उतरकर कैटी ने मीडिया के सामने कई पोज दिए।

Bollywood Tadka

कैटी ने कोरोना वायरस की वजह से अपने चेहरे को ढका था। कैटी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि कैटी ने बीते दिनों एक वीडियो के जरिए फैंस संग ये खुशखबरी शेयर की थी। सिंगर मंगेतर ओरनाल्डो ब्लूम से प्रेग्नेंट है। कैटी का ये पहला बेबी है। वहीं उनके मंगेतर ब्लूम एक 9 वर्षीय बेटे के पिता हैं।

Bollywood Tadka

उन्हें ये बेटा एक्स वाइफ Miranda Kerr से है। खबरें आ रही हैं कि कैटी अगले साल मंगेतर ओरनाल्डो ब्लूम संग शादी के बंधन में बंधेगी। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Katy PerryPregnantspottedSydneyAirportOrlando BloomHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...