main page

BBC studios के बाहर स्पाॅट हुईं सिंगर Mollie King, क्रीम ड्रेस में हसीना ने फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

Updated 03 September, 2022 02:27:21 PM

हॉलीवुड मॉडल और सिंगर Mollie King इस समय अपनी प्रेंग्नेसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। Mollie King जल्द ही अपने मंगेतर स्टुअर्ट ब्रॉड के बच्चे की मां बनने जा रही हैं।  स्टुअर्ट ब्रॉड इंग्लैंड के तेज गेंदबाज हैं। कपल इस साल के अंत में बच्चे का स्वागत कर सकता है। हाल ही में मौली किंग को BBC studios के बाहर स्पाॅट किया गया। इस दौरान प्रेग्नेंट मोली किंग का स्टनिंग लुक देखने को मिला।

लंदन: हॉलीवुड मॉडल और सिंगर Mollie King इस समय अपनी प्रेंग्नेसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। Mollie King जल्द ही अपने मंगेतर स्टुअर्ट ब्रॉड के बच्चे की मां बनने जा रही हैं।  स्टुअर्ट ब्रॉड इंग्लैंड के तेज गेंदबाज हैं। कपल इस साल के अंत में बच्चे का स्वागत कर सकता है।

Bollywood Tadka

हाल ही में मौली किंग को BBC studios के बाहर स्पाॅट किया गया। इस दौरान प्रेग्नेंट मोली किंग का स्टनिंग लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो हसीना क्रीम मिडी ड्रेस में दिखीं। उन्होंने अपने लुक को जैकेट से कंप्लीट किया था। इस मिडी ड्रेस में हसीना अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती दिखीं। 

Bollywood Tadka

उन्होंने गोल्ड ज्यूलरी, शेड्स से लुक एक्सेसराइज़ किया था। इसके साथ ही हसीना ने एक छोटा सा शोल्डर बैग कैरी किया। हसीना ने अपने बालों को ओपन रखा था। फैंस हसीना के इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

मोली किंग और ब्रॉड ने  जनवरी 2021 में उनकी सगाई की घोषणा की थी।रिपोर्ट्स के मुताबिक वे 2012 से डेटिंग कर रहे हैं। मोली किंग ने इसी साल जून में अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी।

Bollywood Tadka

सिंगर ने बेबी बंप फ्लाॅन्ट करते की तस्वीर शेयर की। इसके साथ उन्होंने लिखा था-स्टुअर्ट और मुझे यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम इस साल के अंत में एक बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं!

Content Writer: Smita Sharma

PregnantMollie KingHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...