main page

प्रेग्नेंट हैं 'बिग बॉस' फेम नताशा, जल्द बनेंगी क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के बच्चे की मां

31 May, 2020 08:03:32 PM

''बिग बॉस 8'' की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक के फैंस के लिए खुशखबरी है। खबर है कि नताशा ने बॉयफ्रेंड और इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ शादी कर ली है। जनवरी में एक्ट्रेस ने हार्दिक संग सगाई करके सबको चौंका दिया था और बाद में कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थी। अब हाल ही में एक बार फिर कपल ने गुपचुप शादी करके सभी को हैरान कर दिया है और दोनों की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर देखने को मिल रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 8' की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक के फैंस के लिए खुशखबरी है। खबर है कि नताशा ने बॉयफ्रेंड और इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ शादी कर ली है। जनवरी में एक्ट्रेस ने हार्दिक संग सगाई करके सबको चौंका दिया था और बाद में कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थी। अब हाल ही में एक बार फिर कपल ने गुपचुप शादी करके सभी को हैरान कर दिया है और दोनों की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर देखने को मिल रही हैं।
Bollywood Tadka
 

हार्दिक पांडया ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शादी की तस्वीरें शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा, ''नताशा और मेरी एक साथ शानदार जर्नी रही है और हम अपनी जिंदगी में जल्‍द ही एक नई जिंदगी का स्‍वागत करने के लिए उत्‍साहित हैं। हम अपने जीवन के इस नए फेज पर खुश  हैं और आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएँ चाहते हैं।''

Bollywood Tadka

वायरल तस्वीरों में नताशा और हार्दिक दुल्हा-दुल्हन के लिबास ने नजर आ रहे हैं। अन्य तस्वीरों में नताशा अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर रही है। 

Bollywood Tadka

बता दें नताशा और हार्दिक पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन उन्होंने लोगों के सामने कभी खुलकर बात नहीं की।

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर नताशा द बॉडी, फुकरे रिटर्न और सत्यग्रह जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वो टीवी रियलिटी शो 'नच बलिए 9' और 'बिग बॉस 8' में भी नजर आ चुकी है। इतना ही नहीं नताशा 'डीजे वाले बाबू' सॉन्ग से भी खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं।


pregnantnatasa stankovicmarriedcricketerhardik pandyaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...