main page

जिम में वर्कआउट करती नजर आई प्रेग्नेंट नेहा धूपिया, पति अंगद बेदी ने शेयर किया वीडियो

Updated 22 July, 2021 11:07:06 AM

एक्ट्रेस नेहा धूपिया बहुत जल्द दूसरे बच्चे की मां बनने वाली है। एक्ट्रेस इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी टाइम को एंजॉय कर रही है और अपना पूरा ख्याल भी रख रही है। हाल ही में नेहा के पति अंगद बेदी ने  एक्ट्रेस का वर्कआउट वीडियो शेयर किया है।

मुंबई. एक्ट्रेस नेहा धूपिया बहुत जल्द दूसरे बच्चे की मां बनने वाली है। एक्ट्रेस इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी टाइम को एंजॉय कर रही है और अपना पूरा ख्याल भी रख रही है। हाल ही में नेहा के पति अंगद बेदी ने  एक्ट्रेस का वर्कआउट वीडियो शेयर किया है। 

Bollywood Tadka
अंगद ने इंस्टा स्टोरी में वीडियो शेयर किया है। जिसमें नेहा जिम वेयर में नजर आ रही है। हाई बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। नेहा वर्कआउट करती नजर आ रही है। अंगद भी वीडियो में दिखाई दे रहे हैं। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें 19 जुलाई को तस्वीरें शेयर कर कपल ने दूसरी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है। एक्ट्रेस ब्लैक बॉडीकोन ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई थी। नेहा और अंगद ने 2018 में सीक्रेट मैरिज की थी। शादी के छह महीने बाद नवंबर 2018 में कपल ने अपनी बेटी मेहर का घर में स्वागत किया था।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

pregnant neha dhupiaworkoutgymhusband angad bedisharesvideoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...