main page

BabyMoon: ब्लैक शेड्स और ब्लू बिकिनी में प्रेग्नेंट Olivia Bowen का बोल्ड अंदाज, स्विमिंग पूल में पति को LipKiss करते की तस्वीरें वायरल

Updated 01 March, 2022 03:14:10 PM

हाॅलीवुड  रियलिटी टीवी स्टार ओलिविया बोवेन इस समय अपने प्रेग्नेसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। अपने प्रेग्नेंसी के दिनों को और भी यादगार बनाने रे लिए ओलिविया बोवेन पति एलेक्स के साथ बेबीमून मना रही हैं। कपल स्पेन के Tenerife में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहा है। इस दौरान की कई तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं।

लंदन: हाॅलीवुड  रियलिटी टीवी स्टार ओलिविया बोवेन इस समय अपने प्रेग्नेसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। अपने प्रेग्नेंसी के दिनों को और भी यादगार बनाने रे लिए ओलिविया बोवेन पति एलेक्स के साथ बेबीमून मना रही हैं। कपल स्पेन के Tenerife में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहा है। इस दौरान की कई तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में ओलिविया बोवेन ने पति संग पूल में मस्ती करते की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में प्रेग्नेंट ओलिविया का बिकिनी लुक देखने को मिल रहा है। वहीं एलेक्स शर्टलेस पूल में खड़े हैं। कपल अपने टैटू को भी फ्लॉन्ट कर रहा है।

Bollywood Tadka

दोनों ने धूप से बचने के लिए आंखों पर काला चश्मा लगाया हुआ है। तस्वीरों में वह पति संग लिपलाॅक करती दिख रहे हैं।  एलेक्स,ओलिविया के बेबी बंप के साथ भी पोज कर रहे हैं। दोनों की यह फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों को शेयर करते हुए ओलिविया बोवेन ने कैप्शन लिखा'हमेशा मेरे। आखिरी फोटो सेल्फ टाइमर से फोटो खींचने की असलियत बताती है।'

Bollywood Tadka

ओलिविया और एलेक्स की फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mrs Olivia Bowen (@oliviadbowen)

ओलिविया बोवेन ने न्यूइयर्सपर अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। उन्होंने अपनी ढेरों फोटोज शेयर की थीं। इसके साथ उन्होंने एक बच्चे के जूते की तस्वीर शेयर कर लिखा था-हैप्पी न्यू बेबी बोवेन।

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

pregnantOlivia BowenliplockhusbandalexHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...