main page

प्रेग्नेंट सिंगर ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें! टॉपेलस होकर फ्लॉन्ट किया बड़ा सा बेबी बंप

Updated 13 April, 2022 04:20:17 PM

हॉलीवुड की मशहूर पॉप सिंगर रिहाना उन हसीनाओं में से हैं जो प्रेग्रेंसी में भी बोल्ड अंदाज में एक से बढ़कर एक बोल्ड लुक कैरी कर रही हैं। फिर चाहे उनका पब्लिक प्लेस में बिकिनी कैरी करना हो या फिर किसी ईवेंट में ट्रांस्पेरेंट ड्रेस में एंट्री करना प्रेग्नेंट रिहाना के हर लुक ने सबका ध्यान खींचा। उनकी ड्रेस को देखकर कई बार तो सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हो जाते है, तो कई उनके दीवाने बन जाते है। अब एक बार फिर रिहाना ने इंटरनेट पर छा गई है।

लंदन: हॉलीवुड की मशहूर पॉप सिंगर रिहाना उन हसीनाओं में से हैं जो प्रेग्रेंसी में भी बोल्ड अंदाज में एक से बढ़कर एक बोल्ड लुक कैरी कर रही हैं। फिर चाहे उनका पब्लिक प्लेस में बिकिनी कैरी करना हो या फिर किसी ईवेंट में ट्रांस्पेरेंट ड्रेस में एंट्री करना प्रेग्नेंट रिहाना के हर लुक ने सबका ध्यान खींचा।

Bollywood Tadka

उनकी ड्रेस को देखकर कई बार तो सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हो जाते है, तो कई उनके दीवाने बन जाते है। अब एक बार फिर रिहाना ने इंटरनेट पर छा गई है।

Bollywood Tadka

उन्होंने सबको दिखा दिया है कि उन्हें  स्टाइल आइकॉन यूं ही नहीं कहा जाता। पहली तस्वीर में रिहाना ब्लैक कलर के ओवर कोट में बेहद बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं। वह सोफे पर लेट कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में रिहाना अपने न्यूड जिस्म को रजाई से कवर किए नजर आ रही हैं। रिहाना ने जिस डेयरिंग अंदाज में टॉपलेस होकर अपने प्रेग्नेंसी कर्व्स फ्लॉन्ट किए हैं उसके हर तरफ चर्चे हो रहे हैं।

Bollywood Tadka

बाथटब में लेट कातिलाना अंदाज में पोज देती रिहाना

Bollywood Tadka

गौरतलब है रिहाना ने फरवरी में प्रेग्रेंसी को लेकर खुलासा किया था।रिहाना बाॅयफ्रेंड  A$AP Rocky  के बच्चे की मां बनने जा रही हैं रिहाना और रॉकी के रोमांस की अफवाहें दो साल पहले आई थीं। 

Bollywood Tadka

तस्वीरों में वो अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि वो और उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं।

Content Writer: Smita Sharma

PregnantPop SingerRihannamaternity bold photoshootHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...