main page

फ्रेंड के घर के बाहर स्पॉट हुईं प्रेंग्नेंट रेचल मैकएडम्स, कैजुअल लुक में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर

Updated 21 August, 2020 05:45:35 PM

हॉलीवुड की हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस रेचल मैकएडम्स अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनकी कैजुअल या पार्टी लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं। बता दें रेचल बहुत जल्द दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। बीते दिन उन्हें फ्रेंड के घर जाते लॉस एंजिल्स की सड़कों पर स्पॉट किया गया। जहां उनकी खूबसूरत तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद हुईं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड की हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस रेचल मैकएडम्स अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनकी कैजुअल या पार्टी लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं। बता दें रेचल बहुत जल्द दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। बीते दिन उन्हें फ्रेंड के घर जाते लॉस एंजिल्स की सड़कों पर स्पॉट किया गया। जहां उनकी खूबसूरत तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद हुईं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान रेचल व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक स्कर्ट अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं।

Bollywood Tadka

इस लुक को एक्ट्रेस ने व्हाइट शूज के साथ कम्पलीट किया है और साथ ही साइड पर्स कैरी किया हुआ है। लाइट मेकअप और बिखरे हुए बाल उनकी खूबसूरती को चार-चांद लगा रहे हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म Eurovision Song Contest: The Story of Fire Saga में देखा गया था। फिल्म में एक्ट्रेस के किरदार को खूब पसंद किया गया। फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस टीवी की दुनिया में भी काफी मशहूर हैं।

Bollywood Tadka

 
 

: suman prajapati

PregnantRachel McAdamsspottedfriendHollywood NewsHollywood News and GossipBox Office Masala NewsHollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...