main page

पिंक जैकेट में पॉप सिंगर रिहाना ने फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप, प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड का माथा चूम खूब प्यार लुटाते दिखे Rocky

Updated 01 February, 2022 08:44:19 AM

सुपरस्टार सिंगर रिहाना इस समय प्रेग्नेंट हैं। रिहाना अपने आर्टिस्ट बॉयफ्रेंड A$AP Rocky के बच्चे की मां बनने जा रही हैं। हाल ही में प्रेग्नेंट रिहाना की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में वह बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती दिख रही हैं बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें न्यू यॉर्क में एक वीक पहले ही खींची गईं, जो सोमवार 31 जनवरी को पब्लिश हुई हैं। इन तस्वीरों में कपल का प्यार और रिहाना का बेबी बंप  नजर आ रहा है।

मुंबई: सुपरस्टार सिंगर रिहाना इस समय प्रेग्नेंट हैं। रिहाना अपने आर्टिस्ट बॉयफ्रेंड A$AP Rocky के बच्चे की मां बनने जा रही हैं। हाल ही में प्रेग्नेंट रिहाना की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में वह बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती दिख रही हैं बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें न्यू यॉर्क में एक वीक पहले ही खींची गईं, जो सोमवार 31 जनवरी को पब्लिश हुई हैं। इन तस्वीरों में कपल का प्यार और रिहाना का बेबी बंप  नजर आ रहा है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो सिंगर लॉन्ग ओवर जैकेट को ब्लू जींस के साथ पेयर अप की हैं हालांकि रिहाना ने जैकट के कुछ बटन को खुला छोड़ा है। वहीं A$AP Rocky व्हाइट शर्ट, ब्लू जैकेट और ब्लैक जींस में दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में कभी A$AP Rocky रिहाना का माथा चूमते दिख रहे हैं तो कभी उनका हाथ थाम चलते दिख रहे हैं। कपल की ये तस्वीरें इस समय इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं। 

Bollywood Tadka


बता दें कि रिहाना और रॉकी के रोमांस की अफवाहें दो साल पहले आई थीं। रिहाना और रॉकी के प्यार का किस्सा सिंगर का हसीन जमील से ब्रेकअप के तुरंत बाद ही सुर्खियों में था। रिहाना और रॉकी न्यूयॉर्क में साथ वक्त बिताते नजर आए थे। हालांकि उस वक्त कहा जा रहा था कि हसीन जमील से ब्रेकअप के बाद वह टूट गई हैं और वह अचानक इस तरह का कोई फैसला नहीं लेंगी। खबरें थीं कि वह रॉकी के साथ वक्त बिता रही हैं लेकिने वे एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे। साल 2021 सितम्बर में दोनों मेट गाला इवेंट में रेड कार्पेट पर साथ-साथ नजर आए।
 

Content Writer: Smita Sharma

pregnantrihannababy bumpFirst ChildRapperAAP RockyHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...