main page

Pics: कोरोना के कहर के बीच पति संग लाॅस एंजेलिस की सड़कों पर स्पाॅट हुई प्रेग्नेंट सोफी टर्नर

Updated 21 April, 2020 01:56:55 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। हाल ही में सोफी को पति जो के साथ कोरोना के कहर के बीच लाॅस एंजेलिस की सड़कों पर स्पाॅट किया गया। सोफी पति के साथ अपने डाॅगिस को घुमाने निकाली थीं। इस दौरान जो औऱ सोफी ने अपनी सेफ्टी का पूरा ध्यान रखा

लंदन: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। हाल ही में सोफी को पति जो के साथ कोरोना के कहर के बीच लाॅस एंजेलिस की सड़कों पर स्पाॅट किया गया। सोफी पति के साथ अपने डाॅगिस को घुमाने निकाली थीं।

Bollywood Tadka

इस दौरान जो और सोफी ने अपनी सेफ्टी का पूरा ध्यान रखा। कोरोना की वजह से कपल चेहरे पर मास्क लगाए दिखा। लुक की बात करें तो सोफी ब्लू जैकेट और ऑफ व्हाइट ट्राउजर में कूल दिखीं।

Bollywood Tadka

इस लुक के जरिए सोफी अपना बेबी बंप छुपाती दिखीं। वहीं जो इस दौरान ब्लैक टी-शर्ट, रेड जैकेट और और ब्लू जींस में हैंडसम दिखे। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

Bollywood Tadka

बता दें कि जो और सोफी ने बड़े ही प्राइवेट तरीके से शादी की थी। सोफी और जो ने बीते साल 1 मई को अचानक सोफी टर्नर के साथ शादी कर ली। इसके बाद कपल ने जुलाई में एक बार फिर शादी रचाई थी। इस शादी में परिवार और कुछ फ्रेंड्स शामिल थे।

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

sophie turner hubbyjoe jonaspregnantcoronavirusLos AngelesHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...