main page

पति संग लाॅस एंजेलिस की सड़कों पर स्पाॅट हुई प्रेग्नेंट सोफी टर्नर,व्हाइट हुडी में फ्लाॅन्ट में किया बेबी बंप

Updated 24 June, 2020 03:27:25 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी पीरियज को एंजाॅय कर रही हैं। उन्हें अक्सर पति जो जोनस के साथ आउटिंग करते देखा जाता है। हाल ही में सोफी को पति जो  के साथ लाॅस एंजेलिस की सड़कों पर स्पाॅट किया गया।

लंदन: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी पीरियज को एंजाॅय कर रही हैं। उन्हें अक्सर पति जो जोनस के साथ आउटिंग करते देखा जाता है। हाल ही में सोफी को पति जो  के साथ लाॅस एंजेलिस की सड़कों पर स्पाॅट किया गया।

Bollywood Tadka

सोफी और जो अपने डाॅगिस को घुमाने निकाली थीं। लुक की बात करें तो सोफी व्हाइट हु़डी के साथ पोल्का डाॅट ट्राउजर में दिखीं। व्हाइट हुडी में सोफी अपना बेबी बंप छुपाती दिखीं। वहीं जो व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक बाॅक्सर में दिखे।

Bollywood Tadka

इस दौरान जो और सोफी ने अपनी सेफ्टी का पूरा ध्यान रखा। कोरोना की वजह से कपल चेहरे पर मास्क लगाए दिखा। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

Bollywood Tadka

बता दें कि जो और सोफी ने बड़े ही प्राइवेट तरीके से शादी की थी। सोफी और जो ने बीते साल 1 मई को अचानक सोफी टर्नर के साथ शादी कर ली। इसके बाद कपल ने जुलाई में एक बार फिर शादी रचाई थी। इस शादी में परिवार और कुछ फ्रेंड्स शामिल थे।

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

pregnantsophie turnerwalkhubbyjoe jonasflauntsbaby bumpHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...