main page

LA में कूल लुक में स्पॉट हुईं प्रेग्नेंट सोफी टर्नर, चेहरे पर ट्रांसपेरेंट गॉग्लस और दो चोटियां किए बेहद Cute दिखीं प्रियंका की जेठानी

Updated 10 June, 2022 04:56:13 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की जेठानी और हॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी टर्नर बहुत जल्द मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी। इन दिनों वह अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में प्रेग्नेंट एक्ट्रेस को लॉस एंजेलिस में कूल लुक में स्पॉट किया गया, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की जेठानी और हॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी टर्नर बहुत जल्द मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी। इन दिनों वह अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में प्रेग्नेंट एक्ट्रेस को लॉस एंजेलिस में कूल लुक में स्पॉट किया गया, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान 26 वर्षीय एक्ट्रेस ऑफ व्हाइट स्वेटर के साथ ब्लैक लोयर पहने दिखीं।

Bollywood Tadka

 

चेहरे पर ट्रांसपेरेंट गॉग्लस और दो चोटियों में एक्ट्रेस बेहद क्यूट और कूल लगीं। कंधे पर पर्स और एक हाथ में बॉटल कैरी किए सोफी कैमरे के सामने परफेक्ट पोज देती दिखीं। 

Bollywood Tadka


एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

Bollywood Tadka


बता दें सोफी टर्नर और जो जोनस ने साल 2017 के अक्टूबर में सगाई की थी और दो साल बाद लास वेगास में 1 मई 2019 को शादी रचा ली। इसके बाद कपल ने जुलाई में एक बार फिर शादी रचाई। शादी के साल बाद कपल ने 2020 में बेटी का स्वागत किया जिसका नाम विला है। 


 

Content Writer: suman prajapati

PregnantSophie Turnerspottedcool lookLos AngelesHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...