main page

लबें समय के बाद प्रीटि जिंटा की बॉलीवुड में वापसी, इस फिल्म को करेगी साइन

Updated 10 September, 2019 02:18:35 AM

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा को लेकर खबरें है कि वह फिल्मकार आशुतोष गोवारिकर की फिल्म में काम करने जा रही है। जानकारी के लिए बता दें प्रीति जिंटा पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर है। प्रीति जिंटा एक बार फिर बॉलीवुड में लौटने को तैयार हैं। बताया जा रहा है कि आशुतोष गोवारिकर की अगली फिल्म में प्रीति जिंटा को कास्ट किया जा रहा है जिसमें वह परेश रावल के बहू के किरदार में दिखाई ....

मुंबईः बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा को लेकर खबरें है कि वह फिल्मकार आशुतोष गोवारिकर की फिल्म में काम करने जा रही है। जानकारी के लिए बता दें प्रीति जिंटा पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर है। प्रीति जिंटा एक बार फिर बॉलीवुड में लौटने को तैयार हैं। बताया जा रहा है कि आशुतोष गोवारिकर की अगली फिल्म में प्रीति जिंटा को कास्ट किया जा रहा है जिसमें वह परेश रावल के बहू के किरदार में दिखाई देंगी। 
Bollywood Tadka
बता दें प्रीति जिंटा अपने छोटे ब्रेक के बाद हाल में इंडिया वापस आई हैं। अब वह अपनी अगली फिल्म साइन करने के लिए काफी उत्साहित हैं।
Bollywood Tadka
पहले ऐसी चर्चा थी कि वह ‘सत्ते पे सत्ता' के रीमेक में एक महत्वपूर्ण किरदार में दिखाई दे सकते हैं।
Bollywood Tadka
अब एक और खबर आ रही है कि प्रीति जिंटा आशुतोष गोवारिकर की अगली फिल्म साइन कर सकती हैं। 
Bollywood Tadka
आशुतोष की यह फिल्म कोई हिस्टोरिकल ड्रामा नहीं बल्कि ससुर और बहू के एक क्यूट रिश्ते पर आधारित कहानी होगी। बताया जा रहा है कि अगले कुछ दिनों में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है। 

: Pawan Insha

preity zintapreity zinta moviepreity zinta hindi newsbollywoodbollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsgoogle top news

loading...