FacebookTwitterg+Mail

प्रीति जिंटा के ड्राइवर की हुई मौत, आर्थिक मदद के लिए बढ़ाया हाथ

preity zinta driver ganesh jadhav is no more
25 November, 2018 12:47:24 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के ड्राइवर गणेश जाधव की अचानक मौत हो गई है। गणेश जाधव 10 साल तक प्रीति के ड्राइवर रहे।

PunjabKesari

कहा जा रहा है कि ड्राइवर गणेश की मौत होने से आधा घंटा पहले प्रीति की बात हुई थी। इसी वजह से प्रीति सदमे में हैं। खबरों के मुताबिक प्रीति ने ड्राइवर गणेश को करीब 6:45 पर फोन किया और 10 बजे तक ड्यूटी पर रहने को कहा। गणेश 7 बजे तक ड्यूटी पर पहुंच गए थे।

PunjabKesari

इसके बाद गणेश ने सिक्योरिटी और बॉडीगार्ड से सीने में दर्द की बात कही थी। गणेश हमेशा से ही मजाक करते रहते थे इसी वजह से उस वक्त भी लोगों को लगा कि वह मजाक कर रहे हैं। इसके बाद अचानक गणेश को पसीना आने लगा। गणेश की हालत देख उन्हें वहां मौजूद लोगों ने बांद्रा के नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कहा जा रहा है कि गणेश का निधन दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई। जानकारी मिलती ही प्रीति अस्पताल पहुंचीं जहां पर उन्हें गणेश की निधन की जानकारी मिली। इसके बाद प्रीति गणेश के परिवार से मिलने गईं और उन्होंने आर्थिक मदद करने के लिए हाथ बढ़ाया है। 

PunjabKesari

बता दें कि प्रीति ने 5 साल बाद फिल्म इंडस्ट्री में 'भैय्याजी सुपरहिट' फिल्म से कमबैक किया है। इस फिल्म में प्रीति सनी देओल की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। आखिरी बार प्रीति 'इश्क इन पेरिस' फिल्म में नजर आई थीं। 


preity zinta driver ganesha jadhav no more
loading...