main page

कोरोना पीड़ितों की मदद में जुटीं एक्ट्रेस प्रीति जिंटा, चंड़ीगड़ भिजवाए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स

Updated 16 May, 2021 10:10:54 AM

देश में कोरोना संकट के बीच बॉलीवुड की हस्तियां पीड़ितों की मदद के लिए आगे आ रही हैं। स्टार्स कोरोना पीड़ितों के लिए अस्पतालों में इलाज की सामग्रियां उपलब्ध करवा रही हैं। वहीं अब हाल ही में एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भी इस नेक पहल में शामिल हो गई हैं। एक्ट्रेस ने चंड़ीगड़ में इलाज के लिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स भिजवाएं हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी है। प्रीति जिंटा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स की तस्वीर और वीडियो शेयर की है। साथ ही उन्होंने फैंस से अप

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में कोरोना संकट के बीच बॉलीवुड की हस्तियां पीड़ितों की मदद के लिए आगे आ रही हैं। स्टार्स कोरोना पीड़ितों के लिए अस्पतालों में इलाज की सामग्रियां उपलब्ध करवा रही हैं। वहीं अब हाल ही में एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भी इस नेक पहल में शामिल हो गई हैं। एक्ट्रेस ने चंड़ीगड़ में इलाज के लिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स भिजवाएं हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी है।

Bollywood Tadka


प्रीति जिंटा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स की तस्वीर और वीडियो शेयर की है। साथ ही उन्होंने फैंस से अपील की है कि वह और ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स उपलब्ध करवाने के लिए उनकी पैसा देकर सहायता करें। 

Bollywood Tadka


बता दें, प्रीति ने कुछ दिनों पहले ही कोरोना वायरस वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और कोरोना काल में लगातार लोगों को प्रोटोकॉल के नियमों का पालन करने की अपील कर रही हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Preity ZintaengagedhelpingCorona victimsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...