main page

सात समंदर पार प्रीति जिंटा ने धूमधाम मनाई जुड़वा बच्चों की पहली होली, दोस्तों और पति संग खूब उड़ाया गुलाल

Updated 21 March, 2022 12:18:50 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा इन दिनों पति जीन गुडइनफ के साथ अपनी पेरेंटहु़ड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। प्रीति जिंटा बीते साल सेरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों ( बेटा और बेटी) की मां बनीं। कपल ने बेटे का नाम जय जिंटा गुडइनफ और बेटी का नाम जिया जिंटा गुडइनफ रखा।प्रीति अक्सर बच्चों की तस्वीरें शेयर करती हैं हालांकि वह पूरी तस्वीर कभी शेयर नहीं करती। वहीं अब प्रीति ने सात समंदर पार अपने जुड़वा बच्चों की पहली होली सेलिब्रेट की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने हाल ही में शेयर की हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा इन दिनों पति जीन गुडइनफ के साथ अपनी पेरेंटहु़ड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। प्रीति जिंटा बीते साल सेरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों ( बेटा और बेटी) की मां बनीं। कपल ने बेटे का नाम जय जिंटा गुडइनफ और बेटी का नाम जिया जिंटा गुडइनफ रखा।

Bollywood Tadka

प्रीति अक्सर बच्चों की तस्वीरें शेयर करती हैं हालांकि वह पूरी तस्वीर कभी शेयर नहीं करती। वहीं अब प्रीति ने सात समंदर पार अपने जुड़वा बच्चों की पहली होली सेलिब्रेट की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने हाल ही में शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में वह पति और दोस्तों संग खूब धमाल कर रही हैं। सभी के चेहरे होली के रंग से भरे पड़े हैं। तस्वीरों में सभी काफी मस्ती भरे मूड में दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों के साथ प्रीति ने लिखा-'सभी को होली की शुभकामनाएं। दुनिया भले ही अभी परफेक्ट न हो और जश्न मनाने के मौके कम हों, पर हम होली के त्योहार को नए पैरेंट्स के तौर पर मनाए बिना नहीं जाने दे सकते।

Bollywood Tadka


महामारी और बच्चों के जन्म के बाद हमारा पहला बड़ा देसी सेलिब्रेशन. दोस्तों और परिवार के साथ रहना और इस साल होली मनाना अद्भुत था। जब हम भारत से दूर रह रहे हैं तो अपने त्योहारों को विशेष रूप से मनाने से घर की याद कम आती है।' फैंस प्रीति की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

प्रीति जिंटा और पति जीन गुडइनफ ने साल 2016 में फरवरी के महीने शादी रचाई थी। शादी के 5 साल बाद  18 नवंबर 2021 में कपल ने सेरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों का स्वागत किया। 
Bollywood Tadka

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Preity ZintaGene GoodenoughcelebrateFirst HoliTwinsJai Zinta GoodenoughGia Zinta GoodenoughBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...