FacebookTwitterg+Mail

फिल्म 'कल हो ना हो' को लेकर प्रीति जिंटा ने किया बड़ा खुलासा

preity zinta hints past rivalry kareena kapoor film talks karmic connection
28 November, 2018 04:31:07 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा की फिल्म 'कल हो ना हो' को आज 15 साल हो गए हैं। फिल्म में प्रीति के अलावा शाहरुख खान और सैफ अली खान लीड रोल में थे। साल 2003 में रिलीज हुई इस फिल्म में नैना, रोहित और अमन के किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया। यह साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म थी। फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया था। आज हम आपको इस फिल्म से जुड़ी एक बेहद ही दिलचस्प बात बताने जा रहे हैं। दरअसल, इस फिल्म में प्रीति से पहले नैना के किरदार के लिए बाॅलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर को साइन किया गया था।

PunjabKesari

मेकर्स और करीना के बीच बात नहीं बन पाई। फिर करीना ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया था।इसके बाद ये रोल प्रीति जिंटा को मिल गया था। इस बात की जानकारी प्रीति ने खुद दी है। बीते दिनों ही एक इंटरव्यू में प्रीति ने इस बारे में बात की। प्रीति ने कहा- 'यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है। ये एक टाइमलेस फिल्म थी। मेरी किस्मत अच्छी थी कि मैं इस फिल्म का हिस्सा बनी।' 

PunjabKesari

इसके साथ ही प्रीति बताती है कि इम्तियाज अली ने पहले मुझे 'जब वी मेट' ऑफर की थी लेकिन तब मैंने मना कर दिया था ।' इसी तरह करीना ने भी 'कल हो ना हो' में काम करने से इंकार कर दिया था। प्रीति इसे अपना और करीना का अच्छा मानती है। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रीति की फिल्म भइयाजी सुपरहिट रिलीज हो चुकी है। लोग फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं करीना जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में नजर आएंगी। इस फिल्म में करीना के अलावा रणवीर सिंह,अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर, विक्की कौशल, आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर हैं।
 


preity zinta past rivalry kareena kapoor film talks karmic connectionkal ho naa ho
loading...