main page

चेहरे पर टेंशन लिए देर रात भारत छोड़ अमेरिका रवाना हुईं प्रीति जिंटा, इस अंदाज में एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं डिंपल गर्ल

Updated 09 May, 2021 12:23:04 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा हाल ही में इंडिया लौटी थी। प्रीति आईपीएल में अपनी टीम को चेयरअप करने इंडिया आई थी। वहीं कोरोना की वजह से आईपीएल रोक दिए गए हैं। ऐसे में प्रीति भी अमेरिका के लिए रवाना हो गई हैं। शनिवार रात उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान वह ग्रे कलर की टी-शर्ट और ट्राउजर में दिखीं। इसके साथ सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए उन्होंने फेस शील्ड और मास्क पहन रखा था। एयरपोर्ट पर प्रीति थोड़ी परेशान नजर आईं। प्रीति की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा हाल ही में इंडिया लौटी थी। प्रीति आईपीएल में अपनी टीम को चेयरअप करने इंडिया आई थी। वहीं कोरोना की वजह से आईपीएल रोक दिए गए हैं। ऐसे में प्रीति भी अमेरिका के लिए रवाना हो गई हैं। शनिवार रात उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान वह ग्रे कलर की टी-शर्ट और ट्राउजर में दिखीं। इसके साथ सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए उन्होंने फेस शील्ड और मास्क पहन रखा था। एयरपोर्ट पर प्रीति थोड़ी परेशान नजर आईं। प्रीति की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

प्रीति ने हाल ही में मुंबई में कोरोना की दूसरी वैक्सीन ली है। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि प्रीति ने मणि रत्नम की फिल्म दिल से से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद प्रीति ने कई हिट फिल्में दी जिनमें सोलजर, दिल चाहता है, कोई मिल गया, कल हो ना हो, वीर जारा और कभी अलविदा ना कहना शामिल है।

Bollywood Tadka

प्रीति को आखिरी बार भइयाजी सुपरहिट में नजर आईं थी। वहीं खबरें हैं कि प्रीति अपने दोस्त ऋतिक की अपकमिंग सीरीज को प्रोड्यूस करेंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, द नाइट मैनेजर नॉवेल पर आधारित सीरीज बनेगी। 


 

Content Writer: Smita Sharma

preity zintamumbai airportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...