main page

Ex. बॉयफ्रेंड ने रोकी प्रीति जिंटा की उड़ान,  इस कंपनी की फ्लाइट में नहीं कर पाएंगी सफर

Updated 06 April, 2019 04:05:19 PM

बिजनेसमेन नेस वाडिया और प्रीति जिंटा अपने अफेयर की वजह से काफी सुर्खियों में रहे हैं। एक समय तो दोनों का रिश्ता शादी तक पहुंच गया था...

मुंबई.  बिजनेसमेन नेस वाडिया और प्रीति जिंटा अपने अफेयर की वजह से काफी सुर्खियों में रहे हैं। एक समय तो दोनों का रिश्ता शादी तक पहुंच गया था, लेकिन कहते हैं कि नेस की मां को प्रीति पसंद नहीं थीं। इस वजह से यह रिश्ता परवान नहीं चढ़ सका था। अब एक बार फिर यह दोनों खबरों में हैं।      

Bollywood Tadka

दरअसल, स्पॉटबॉय डॉट कॉम के मुताबिक, शनिवार को एक्ट्रेस प्रीति जिंटा की गो एयर से बुकिंग थी। लेकिन गो एयर के मालिक नेस वाडिया ने कंपनी स्टॉफ से कहा है कि प्रीति को फ्लाइट में सफर करने की इजाजत ना दें। खबर के मुताबिक, शनिवार को प्रीति के पास बोर्डिंग पास होने के बाद भी उन्हें फ्लाइट से उड़ान नहीं भरने दी।  

Bollywood Tadka

कहते हैं कि शनिवार सुबह जैसे ही प्रीति मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंची तो यह खबर सुनकर हैरान रह गईं। पहले उन्हें बोर्डिंग पास दे दिया गया, लेकिन बाद में वापस भी ले लिया। हालांकि, गो-एयर पर सरकार का भी नियंत्रण हैं और नेस अकेले यह फैसला नहीं ले सकते कि कौन सा यात्री फ्लाइट से सफर करेंगा और कौन सा नहीं। लेकिन अब देखना यह है कि आगे चलकर यह मामला कितना तूल पकड़ता है।

 

 

: Konika

Preity ZintaNess WadiaPreity Zinta ex boyfriend Ness WadiaBollywood latest news in HindiBollywoodtadka newskings xi Punjab owner

loading...