main page

'कोविड टेस्ट क्वीन' बनीं प्रीति जिंटा, 35 दिनों में 20 बार करवा चुकी हैं कोरोना वायरस टेस्ट

Updated 21 October, 2020 11:26:08 AM

फिल्म एक्ट्रेस प्रीति जिंटा इन दिनों दुबई में हैं और अपनी आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब को चीयर कर रही हैं। एक्ट्रेस वहां से लगातार सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस को खुद से जुड़े अपडेट दे रही हैं। हाल ही में प्रीति ने एक वीडिया शेयर किया, जिसमें वो कोरोना टेस्ट करवाती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो इंटरनेट पर अब खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म एक्ट्रेस प्रीति जिंटा इन दिनों दुबई में हैं और अपनी आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब को चीयर कर रही हैं। एक्ट्रेस वहां से लगातार सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस को खुद से जुड़े अपडेट दे रही हैं। हाल ही में प्रीति ने एक वीडिया शेयर किया, जिसमें वो कोरोना टेस्ट करवाती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो इंटरनेट पर अब खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


प्रीति जिंटा ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वो कोरोना टेस्ट करवाती नजर आ रही हैं। पीपीई किट पहने मेडिकल स्टाफ की एक महिला उनका टेस्ट कर रही है। इस वीडियो में एक्ट्रेस कह रही है कि मैं कोविड टेस्ट क्वीन बन गई हूं। ये बहुत अमेजिंग हैं,  कोरोना टेस्ट करने के लिए बेस्ट पर्सन हैं, ये कभी भी मेरे को हर्ट नहीं करती। ये मेरा 20वां कोविड टेस्ट है। 


एक्ट्रेस समय-समय पर कोरोना वायरस का टेस्ट करवा रही हैं ताकि उन्हें कोई दिक्कत ना हो। तो जैसा कि आपने वीडियो में देखा प्रीति अब तक 20 कोरोना टेस्ट करवा चुकी हैं और सभी टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।  

Bollywood Tadka


इस वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, 'मुझसे हर कोई पूछता है कि आईपीएल टीम बायो बबल में रहना कैसा होता है। बता दूं कि ये 6 दिन के क्वारंटाइन से शुरु होता है, कोविड टेस्ट हर 3 से 4 दिन में और बाहर नहीं जाना, सिर्फ हमारे कमरे, KXIP के लिए निर्धारित रेस्टोरेंट, जिम और जाहिर तौर पर कार में स्टेडियम। ड्राइवर्स, शेफ सभी बायो बबल में ही रहते हैं। इसलिए बाहर से कोई खाना नहीं, लोगों ने बातचीत नहीं। अगर आप मेरी तरह फ्री बर्ड हैं तो ये काफी मुश्किल है लेकिन फिर ये 2020 है। हमें इस बात पर खुश होना चहिए कि महामारी के बीच में आईपीएल आयोजित हुआ।'

: suman prajapati

Preity Zintatestedcoronavirus20 times35 daysBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...