main page

टीवी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने फांसी लगाकर दी जान, मामले की जांच में जुटी पुलिस

26 May, 2020 06:06:06 PM

टीवी के जाने-माने सीरियल्स में काम कर चुकीं एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने सोमवार रात सुसाइड कर लिया है। प्रेक्षा ''क्राइम पेट्रोल'' के कई एपिसोड में नजर आ चुकी थीं। उनके फांसी लगाने का सही कारण अभी सामने नहीं आया है। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच करने में जुटी हुई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी के जाने-माने सीरियल्स में काम कर चुकीं एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने सोमवार रात सुसाइड कर लिया है। प्रेक्षा 'क्राइम पेट्रोल' के कई एपिसोड में नजर आ चुकी थीं। उनके फांसी लगाने का सही कारण अभी सामने नहीं आया है। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच करने में जुटी हुई है। 

Bollywood Tadka

बता दें प्रेक्षा मुंबई में रहती थी। वो लॉकडाउन शुरू होने से पहले ही इंदौर अपने घर लौटी थीं। प्रेक्षा बीते कुछ बीते कुछ दिनों से तनाव में थीं। सोमवार रात वह जब अपने कमरे में गईं तो कुछ देर मोबाइल चलाती रहीं और इससे पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर स्टेटर भी अपलोड किया था। उसमें उन्होंने अवतार सिंह पाश की कविता की पंक्तियां 'सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना....' शेयर की थी। इससे साबित होता है कि वो किसी बात को लेकर टेंशन में थी।

Bollywood Tadka
सुबह जब घरवालों ने देखा तो प्रेक्षा की लाश फंदे से लटकी हुई मिली। अस्पताल लेकर जाने के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Bollywood Tadka
प्रेक्षा ने अपने करियर की शुरूआत अभिजीत वाडकर, संतोष रेगे और नगेंद्र सिंह राठौर के नाट्य ग्रुप ‘ड्रामा फैक्टरी’ से की थी। इसके बाद वो 'खूबसूरत बहू', 'बूंदें', 'राक्षस', 'प्रतिबिंब', 'पार्टनर्स', 'हां', 'थ्रिल', 'अधूरी औरत' जैसे नाटकों में काम कर चुकी थीं।


Preksha mehtacommittedsuicideTelevision NewsTelevisionNews and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...