main page

प्राइम वीडियो ने की एक रोमांचकारी, रहस्यमयी, मनोवैज्ञानिक सीरीज 'बेस्टसेलर' की घोषणा

Updated 28 January, 2022 01:39:16 PM

भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजन के ठिकानों में से एक, प्राइम वीडियो ने आज अपनी सबसे नई अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़, बेस्टसेलर की घोषणा की। मिथुन चक्रवर्ती, श्रुति हासन, अर्जन बाजवा, गौहर खान, सोनाली कुलकर्णी, और सत्यजीत दुबे सहित बेहद ख़ास कलाकारों की प्रमुख भूमिकायें इसकी ख़ासियत है।

नई दिल्ली। भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजन के ठिकानों में से एक, प्राइम वीडियो ने आज अपनी सबसे नई अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़, बेस्टसेलर की घोषणा की। मिथुन चक्रवर्ती, श्रुति हासन, अर्जन बाजवा, गौहर खान, सोनाली कुलकर्णी, और सत्यजीत दुबे सहित बेहद ख़ास कलाकारों की प्रमुख भूमिकायें इसकी ख़ासियत है। इस सीरीज़ का निर्देशन मुकुल अभ्यंकर द्वारा किया गया है और अन्विता दत्त और अल्थिया कौशल द्वारा इसे लिखा गया है। अल्केमी प्रोडक्शन एल.एल.पी. के बैनर तले सिद्धार्थ मल्होत्रा द्वारा निर्मित, बेस्टसेलर एक रोमांचकारी, नए ज़माने की सस्पेंस थ्रिलर एक ऐसी दुनिया का ताना-बाना है जहाँ हर काम के कई मतलब होते हैं। जब दो अजनबियों की ज़िन्दगियों का एक-दूसरे से सामना होता है, तो उनकी दबी हुई प्रेरणायें और हसरतें उभरकर सामने आ जाती हैं और कई लोगों के जीवन पर असर डालती हैं। बेस्टसेलर प्राइम वीडियो पर 18 फरवरी से भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और प्रदेशों में प्रीमियर होगी।
 
अमेज़न प्राइम वीडियो, भारत की इंडिया ओरिजिनल्स की प्रमुख अपर्णा पुरोहित ने कहा, "हमारी कोशिश अलग-अलग तरह के कहानियों को एक मंच प्रदान करना और अपने ग्राहकों के लिए दिलकश, आकर्षक और कुछ हट के सामग्री पेश करना है। हमारी बिल्कुल नई अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ ,बेस्टसेलर, एक तेज़-तर्रार, ज़बरदस्त मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है जो दर्शकों को गलतियों से भरे मानव स्वभाव के भंवर में गहराई तक खींच ले जायेगी और उन्हें बाँधे रखेगी। यह एक उलझन भरी दुनिया है जहाँ कुछ भी वैसा नहीं है जैसा लगता है, और इसके बाद कहानी और भी गहराती जाती है।"

अल्केमी प्रोडक्शन एल.एल.पी. के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा, "मेरे लिए बेस्टसेलर किसी प्रोजेक्ट की तरह नहीं थी  बल्कि एक ऐसा सपना है जिसे मैंने पिछले कई सालों से देखा है। मैंने इस दिलचस्प कहानी को एक सीरीज़ के रूप में ढालने, सँवारने और बदलने के लिए अपनी टीम के साथ बहुत लंबी-लंबी चर्चायें की हैं, मुझे यकीन है कि यह एक शैली के तौर पर 'मनोवैज्ञानिक थ्रिलर' का पूरा मतलब ही बदल देगी। निर्देशक मुकुल अभ्यंकर ने कहानी को एक बहुत ही बढ़िया तरीके से पिरोया है और बेहद प्रतिभाशाली और बहुमुखी कलाकारों ने इस स्क्रिप्ट में जान डाल दी है। इस कहानी को सोचने के समय से ही प्राइम वीडियो के साथ मिलकर काम करना एक बेहद काम का अनुभव रहा है और मेरा मानना है कि इस स्ट्रीमिंग सेवा के साथ एक लंबे सहयोग की शुरुआत है बेस्टसेलर। हम प्राइम वीडियो पर इस सीरीज़ के प्रीमियर को लेकर रोमांचित हैं और मैं दुनिया भर से दर्शकों की प्रतिक्रियाओं को देखने के लिए उत्सुक हूँ!"

Content Writer: Deepender Thakur

Prime Videoannounces a thrillingsuspensefulpsychological thriller seriesBestsellerप्राइम वीडियोरोमांचकारीरहस्यमयीमनोवैज्ञानिक सीरीजबेस्टसेलर

loading...