main page

प्राइम वीडियो ने किया अपने अपकमिंग फैमिली एंटरटेनर ओह माई डॉग की लॉन्च डेट का एलान

Updated 06 April, 2022 02:20:53 PM

प्राइम वीडियो की मच अवेटेड फिल्म ओह माई डॉग का ग्लोबल प्रीमियर 21 अप्रैल, 2022 को होगा। 2डी एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित और सरोव शनमुगम द्वारा लिखित-निर्देशि, यह एक फैमिली एंटरटेनर है जो लोकप्रिय रियल लाइफ फैमिली की तीन पीढ़ियों (दादा-पिता-पुत्र की तिकड़ी)...

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्राइम वीडियो की मच अवेटेड फिल्म ओह माई डॉग का ग्लोबल प्रीमियर 21 अप्रैल, 2022 को होगा। 2डी एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित और सरोव शनमुगम द्वारा लिखित-निर्देशि, यह एक फैमिली एंटरटेनर है जो लोकप्रिय रियल लाइफ फैमिली की तीन पीढ़ियों (दादा-पिता-पुत्र की तिकड़ी): विजयकुमार, अरुण विजय और अर्णव विजय को साथ लाता है, जो एक डेब्यू एक्टर के रूप में अपनी शुरुआत करते हैं।

इस फिल्म का एक्सक्लूसिवली भारत और 240 अन्य देशों और क्षेत्रों में तमिल और तेलुगु में प्रीमियर होगा। बता दें, यह एक बच्चे अर्जुन और उसके पेट डॉग सिम्बा की दिल छू लेने वाली कहानी है जो सभी को पंसद आएगी और जिससे सभी रिलेट कर सकते है। 

ओह माई डॉग का निर्माण ज्योतिका-सूर्या द्वारा किया गया है, जिसे राजशेखर कर्पूरसुंदरपांडियन और आरबी टॉकीज के एस. आर. रमेश बाबू द्वारा सह-निर्मित किया गया है। वहीं इसका म्यूजिक निवास प्रसन्ना द्वारा रचित है और सिनेमेटोग्राफी गोपीनाथ की है। यह फिल्म प्राइम वीडियो और 2डी एंटरटेनमेंट के बीच 4 फिल्मों की डील का हिस्सा है।

Content Writer: Deepender Thakur

Prime Videolaunch dateupcoming family entertainerOh My Dogप्राइम वीडियोअपकमिंग फैमिली एंटरटेनरओह माई डॉग

loading...