main page

22 सितंबर को है हश हश का प्रीमियर, जूही चावला, आयशा जुल्का सहित ये एक्ट्रेस आएंगी नजर

Updated 07 September, 2022 01:38:25 PM

फीमेल फॉरवर्ड स्टोरीज को बढ़ावा देते हुए प्राइम वीडियो ने आज अपनी महत्वाकांक्षी सीरीज, हश हश की लॉन्च डेट की घोषणा की है। इस सीरीज की पूरी कॉस्ट और क्रू को फीमेल्स ने लीड किया हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फीमेल फॉरवर्ड स्टोरीज को बढ़ावा देते हुए प्राइम वीडियो ने आज अपनी महत्वाकांक्षी सीरीज, हश हश की लॉन्च डेट की घोषणा की है। इस सीरीज की पूरी कॉस्ट और क्रू को फीमेल्स ने लीड किया हैं। विक्रम मल्होत्रा ​की अबुन्दंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस सीरीज से जूही चावला और आयशा जुल्का अपना डीडिटल डेब्यू कर रही हैं। वहीं इसमें सोहा अली खान पटौदी, कृतिका कामरा, शाहाना गोस्वामी और करिश्मा तन्ना भी मुख्य भूमिका में हैं। हश हश उन महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनकी पिक्चर परफेक्ट लाइफ तब खत्म होनी शुरू हो जाती है, जब एक अप्रत्याशित घटना उनके अतीत के रहस्यों को सामने लाती है और हर उस चीज के लिए खतरा पैदा करती है जो उन्हें बहुत प्यारी है। झूठ, छल और फाइटिंग पेट्रीआर्की को एक्सप्लोर करती ये कहानी उस तूफान की खोज करती है जो इन महिलाओं की खूबसूरत और शांत दिखावटी दुनिया के पीछ छुपी होती है। हश हश को अबुदंतिया एंटरटेनमेंट और क्रिटिकली अकलेम्ड डायरेक्टर तनुजा चंद्रा ने को-क्रिएट किया हैं। बता दें तनुजा चंद्रा करीब करीब सिंगल, संघर्ष, दुश्मन जैसी फिल्में दे चुके हैं। इस सीरीज को भारत और 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स के लिए 22 सितंबर से स्ट्रीम किया जा सकता हैं।

हश हश को और भी अनोखा बनाता है इसमें मुख्य रूप से महिलाओं का शामिल होना। जी हां इसमें प्रोडक्शन डिजाइनर, कॉस्ट्यूम डिजाइनर, एसोसिएट प्रोड्यूसर, को-प्रोड्यूसर से लेकर आर्ट, कॉस्ट्यूम, प्रोडक्शन और यहां तक की सिक्योरिटी फंक्शन तक में हर डिपार्टमेंट में फीमेल्स ही नजर आएंगी। अकल्मेड राइटर जूही चतुर्वेदी (गुलाबो सिताबो, पीकू, सरदार उधम सिंह) ने इसके डायलॉग्स लिखे हैं। वहीं कोपल नैथानी ने इस सीजन में दो एपिसोड का निर्देशन किया हैं और तनुजा चंद्रा के नाम निर्देशक और क्रिएटिव प्रोड्यूसर दोनों का क्रेडिट जाता हैं। इसके अलावा शिखा शर्मा (जलसा, शकुंतला देवी, शेरनी) ने भी सीरीज के साथ बतौर  एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर काम किया हैं।

प्राइम वीडियो की इंडिया ओरिजिनल्स की हेड अपर्णा पुरोहित ने कहा, "महिलाएं आबादी की 50% हैं, फिर भी उनके द्वारा बताई गई कहानियां और उनका दृष्टिकोण बहुत कम हैं।" “प्राइम वीडियो में, हम डाइवर्स, ऑथेंटिक और रिलेटेबल फीमेल स्टोरीज को एक वैश्विक मंच देने के लिए कमिटेड हैं, और हश हश के साथ, हम महिला-फ़ॉरवर्ड कहानियों के प्रति अपनी कमिटमेंट को एक कदम आगे ले जा रहे हैं। हश हश एक भावनात्मक और दिलचस्प कहानी है जिसमें हर तरह की महिलाएं हैं स्क्रीन्स पर दिखाई देंगी। हम अबुन्दंतिया एंटरटेनमेंट के साथ एक बार फिर से हाथ मिलाने के लिए रोमांचित हैं ताकि एक ऐसी कहानी बनाई जा सके जो रील और रियल लाइफ दोनों में फीमेल वॉइस को बढ़ावा देती है। ”

वहीं अबुन्दंतिया एंटरटेनमेंट के फाउंडर और सीईओ  विक्रम मल्होत्रा ने कहा, "अबुन्दंतिया एंटरटेनमेंट आकर्षक, प्रभावशाली, सार्थक और मनोरंजक कहानी कहने के लिए जाना जाता है। अपने दर्शकों के लिए डिसरप्टिव कंटेंट लाने की अपनी फिलॉस्फी को आगे बढ़ाते हुए, हम गर्व से फर्स्ट फीमेल नरेटिव को भी बढ़ावा देते हैं - शक्तिशाली महिलाओं की और उनके आसपास की कहानियां, समान रूप से दमदार आवाजों द्वारा बताई गई।”  उन्होंने आगे कहा, “शकुंतला देवी, शेरनी, छोरी और हाल ही में जलसा जैसी फिल्में इसका कुछ उदाहरण हैं जो पूरी दुनिया में प्रशंसकों के साथ बड़े पैमाने पर गूंजती हैं। और मुझे खुशी है कि प्राइम वीडियो में हमें एक ऐसा साथी मिला है जो इन कहानियों का समर्थन और विश्वास करता है। इन फिल्मों और बहुचर्चित ब्रीद के बाद अब हमारी साझेदारी हश हश के साथ अगले लेवल पर पहुंच गई है। यह मनोरंजक कहानी शानदार ढंग से नेवर बीफोर लीडिंग कास्ट और क्रू द्वारा लगभग पूरी तरह से प्रतिभाशाली महिलाओं से बनी है और मुझे विश्वास है कि हश हश महिला आवाजों को बढ़ाने में एक नया स्टैंडर्ड स्थापित करेगी, विशेष रूप से उन मजूबत किरदारों के पोट्रेयल की  तरह जो दुनिया में हमारे आस पास है।"

विक्रम मल्होत्रा ​​की अबुन्दंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और अकलेम्ड निर्देशक तनुजा चंद्रा द्वारा सह-निर्मित, हश हश का प्रीमियर 22 सितंबर को प्राइम वीडियो पर होगा।

सात-एपिसोड की इस थ्रिलर सीरीज में जूही चावला और आयशा जुल्का हैं, जो अपने स्ट्रीमिंग डेब्यू को मार्क करती हैं और सोहा अली खान पटौदी, कृतिका कामरा, शाहाना गोस्वामी और करिश्मा तन्ना मुख्य भूमिका में हैं।

Content Writer: Jyotsna Rawat

Prime VideoHush HushSeptember 22

loading...