main page

प्रिंस-युविका ने मनाई शादी के बाद पहली दिवाली, KISS करते रोमांटिक तस्वीरें आईं सामने

Updated 08 November, 2018 05:43:23 PM

टीवी एक्टर प्रिंस नरूला 13 नवंबर को युविका चौधरी के साथ शादी में बंधन में बंधे गए हैं। हाल ही में प्रिंस और युविका ने शादी के बाद अपनी पहली दिवाली सेलिब्रेट की, जिसकी खूबसूरत तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं...

मुंबई: टीवी एक्टर प्रिंस नरूला 13 नवंबर को युविका चौधरी के साथ शादी में बंधन में बंधे गए हैं। हाल ही में प्रिंस और युविका ने शादी के बाद अपनी पहली दिवाली सेलिब्रेट की, जिसकी खूबसूरत तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka

इस दौरान युविका डार्क ग्रीन कलर की साड़ी पहने हुए बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। वहीं प्रिंस व्हाइट कलर का कुर्ता पहने काफी स्टाइलिश अंदाज में दिखे। तस्वीरों में प्रिंस पत्नी युविका को किस करते हुए दिखे।

Bollywood Tadka

इस क्यूट कपल की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। प्रिंय और युविका की जबरदस्त केमिस्ट्री देख आप भी दोनों के दीवाने हो जाएंगे। 

Bollywood Tadka

बता दें कि युविका और प्रिंस की मुलाकात साल 2015 में टीवी शो 'बिग बॉस 9' में हुई थी। इसके बाद दोनों ने 'स्पील्टसविला एक्स' में दिखे। अब वह 'एमटीवी लव स्कूल' के तीसरे सत्र की एक कड़ी में दिखेंगे।

Bollywood Tadka

प्रिंस को रिएलिटी शोज का किंग माना जाता है।

Bollywood Tadka

2015 में रोडीज के 12वें सीजन को जीतने के बाद रोडीज एक्‍स2 का ‘अल्‍टीमेट राउडी’ का खिताब भी अपने नाम किया था। वहीं युविका 'ओम शांति ओम' फिल्म से लेकर दर्जनों एल्बम में नजर आई हैं। 

Bollywood Tadka


 

: Neha

prince narulayuvika chaudharydiwalimarriageshare picturesinstagram

loading...