main page

हनीमून मनाने गए प्रिंस-युविका का दिखा रोमांटिक अंदाज, वायरल हो रही है तस्वीर

Updated 25 October, 2018 05:27:52 PM

रियलिटी शो बिग बॉस-9 के विनर प्रिंस नरूला 13 नवंबर को युविका चौधरी के साथ शादी में बंधन में बंधे गए हैं। इनकी हल्दी से लेकर शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई...

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस-9 के विनर प्रिंस नरूला 13 नवंबर को युविका चौधरी के साथ शादी में बंधन में बंधे गए हैं। इनकी हल्दी से लेकर शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई।

Bollywood Tadka

बीते दिनों प्रिंस और युविका मालदीव में हनीमून के लिए रवाना हो गए हैं। इस क्यूट कपल ने मालदीव से रोमांटिक तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka

हाल ही में एक बार फिर इस क्यूट कपल की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें दोनों बैठे हुए बातें करते नजर आ रहे हैं। प्रिंस और युविका के इस अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में युविका रेड कपल की ड्रेस पहने हुए बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। वहीं प्रिंस ब्लू शर्ट पहने कूल अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। इस क्यूट कपल  की रोमांटिक केमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। दोनों हनीमून के दौरान काफी खुश लग रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि युविका और प्रिंस की मुलाकात साल 2015 में टीवी शो 'बिग बॉस 9' में हुई थी। इसके बाद दोनों ने 'स्पील्टसविला एक्स' में दिखे। अब वह 'एमटीवी लव स्कूल' के तीसरे सत्र की एक कड़ी में दिखेंगे।

Bollywood Tadka

प्रिंस को रिएलिटी शोज का किंग माना जाता है। 2015 में रोडीज के 12वें सीजन को जीतने के बाद रोडीज एक्‍स2 का ‘अल्‍टीमेट राउडी’ का खिताब भी अपने नाम किया था। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

'Bollywood Tadka

: Neha

prince narulayuvika chaudharyhoneymoonviral pictures

loading...