main page

शादी से पहले प्रिंस नरुला ने मंगेतर युविका के साथ करवाया रोमांटिक फोटोशूट, दिखी दोनों की हाॅट कैमिस्

Updated 05 October, 2018 11:28:02 PM

टीवी एक्टर प्रिंस नरूला ने युविका चौधरी इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रहे हैं। ये क्यूट कपल अगले हफ्ते शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। हाल ही में इस कपल ने प्री-वेडिंग शूट करवाया।

मुंबई: टीवी एक्टर प्रिंस नरूला ने युविका चौधरी इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रहे हैं। ये क्यूट कपल अगले हफ्ते शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। हाल ही में इस कपल ने प्री-वेडिंग शूट करवाया। जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही दोनों आपस की बॉन्डिंग और केमेस्ट्री साफ दिखाई दे रही है। एक तस्वीर में दोनों ब्लैक आउटफिट पहने नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में दोनों की आंखों में एक दूसरे के लिए प्यार साफ दिख रहा है। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

कुछ दिन पहले ही दोनों की शादी के कार्ड की कुछ तस्वीरें सामने आईं थीं। सामने आई शादी के कार्ड की तस्वीरों की बात की जाए तो इसे नीले, ग्रे और गोल्डन रंग से सजाया गया है। खास बात यह है कि इस कार्ड में गणेश भगवान की गोल्डन रंग की एक मूर्ति है। 

Bollywood Tadka

 
बता दें कि युविका और प्रिंस की मुलाकात साल 2015 में टीवी शो 'बिग बॉस 9' में हुई थी। इसके बाद दोनों ने 'स्पील्टसविला एक्स' में दिखे। अब वह 'एमटीवी लव स्कूल' के तीसरे सत्र की एक कड़ी में दिखेंगे।

Bollywood Tadka

प्रिंस को रिएलिटी शोज का किंग माना जाता है। 2015 में रोडीज के 12वें सीजन को जीतने के बाद रोडीज एक्‍स2 का ‘अल्‍टीमेट राउडी’ का खिताब भी अपने नाम किया था।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

: Neha

prince narulayuvika chaudharyromanticpre weddingphotoshoot

loading...