main page

प्रिंस नरुला के भाई की समुंदर में डूबने से मौत, 3 महीने पहले ही हुई थी शादी

Updated 05 July, 2019 04:09:48 PM

रियालिटी शो बिग बाॅस के एक्स कंटेस्टेंट और टीवी एक्टर प्रिंस नरुला को लेकर हाल ही में खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो प्रिंस नरुला के भाई की डेथ हो गई है। बताया जा रहा है कि रुपेश की समुद्र में डूबने से मौत हो गई। जानकारी के लिए बता दें कि प्रिंस के भाई रुपेश कनाडा डे सेलिब्रेशन के लिए गए हुए थे। इसी सेलिब्रेशन में ये दुखद हादसा हुआ।

मुंबई: रियालिटी शो बिग बाॅस के एक्स कंटेस्टेंट और टीवी एक्टर प्रिंस नरुला को लेकर हाल ही में खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो प्रिंस नरुला के भाई की डेथ हो गई है। बताया जा रहा है कि रुपेश की समुद्र में डूबने से मौत हो गई। जानकारी के लिए बता दें कि प्रिंस के भाई रुपेश कनाडा डे सेलिब्रेशन के लिए गए हुए थे। इसी सेलिब्रेशन में ये दुखद हादसा हुआ। 

Bollywood Tadka,रुपेश नरुला इमेज,रुपेश नरुला फोटो,रुपेश नरुला पिक्चर

टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रिंस नरुला के भाई रुपेश कनाडा में रहते थे। रुपेश टोरोंटो के स्केयरबॉघ के ब्लफर्स पार्क पर कनाडा डे सेलिब्रेट कर रहे थे। इसी दौरान ये दुखद घटना हुई।

 

Bollywood Tadka,प्रिंस नरुला इमेज,प्रिंस नरुला फोटो,प्रिंस नरुला पिक्चर,

प्रिंस के फैमिली मेंबर ने बताया कि रुपेश घर से अपने दोस्तों के साथ कनाडा डे सेलिब्रेट करने निकले थे। यह सेलिब्रेशन टोरंडो के ब्लफर्स पार्क बीच पर हो रहा था। यहीं समुद्र की एक तेज लहर आई और उन्हें अपने साथ रुपेश को बहाकर ले गई। रुपेश नरुला को तैरना नहीं आता था इसी वजह से 
मौके पर ही रुपेश की मौत हो गई। 

Bollywood Tadka,प्रिंस नरुला इमेज,प्रिंस नरुला फोटो,प्रिंस नरुला पिक्चर,

तीन महीने पहले ही हुई थी शादी

प्रिंस के भाई रुपेश की तीन महीने पहले ही शादी हुई थी। रुपेश की पत्नी कनाडा की ही रहने वाली हैं। भाई की मौत की खबर के बाद से प्रिंस सदमे में हैं। प्रिंस का पूरा परिवार रूपेश के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए कनाडा गए हैं।

: Smita Sharma

prince narulabrotherrupesh naruladiesdrowningtorontoLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...