main page

प्रिंस नरूला के बर्थडे पर पत्नी युविका चौधरी ने दिया सरप्राइज, वायरल हुईं सेलिब्रेशन की तस्वीरें

Updated 24 November, 2020 03:10:42 PM

टीवी के मशहूर एक्टर प्रिंस नरूला का आज बर्थडे है। 24 नवंबर को प्रिंस अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास दिन पर उनके फैंस और स्टार्स देर रात से ही उन्हें शुभकामानाएं दे रहे हैं। एक्टर के 30वें बर्थडे को खास बनाने के लिए उनकी वाइफ युविका चौधरी भी कोई कसर नहीं छोड़ रहीं। युविका पति के बर्थडे पर उन्हें बेहद ही प्यार सरप्राइज दिया है, जिसकी वीडियोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

मुंबई.  टीवी के मशहूर एक्टर प्रिंस नरूला का आज बर्थडे है। 24 नवंबर को प्रिंस अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास दिन पर उनके फैंस और स्टार्स देर रात से ही उन्हें शुभकामानाएं दे रहे हैं। एक्टर के 30वें बर्थडे को खास बनाने के लिए उनकी वाइफ युविका चौधरी भी कोई कसर नहीं छोड़ रहीं। युविका पति के बर्थडे पर उन्हें बेहद ही प्यार सरप्राइज दिया है, जिसकी वीडियोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka
युविका ने प्रिंस नरूला के बर्थडे पर उन्हें सरप्राइज पार्टी दी। इस बर्थडे पार्टी ने उनके कई दोस्त भी शामिल हुए। प्रिंस ने युविका के साथ केक काटा और खूब एन्जॉय किया।

Bollywood Tadka

इस दौरान प्रिंस ब्लैक कलर टी शर्ट और जॉगर्स में नजर आ रहें है। वहीं युविका एक मोनोक्रोम पोल्का डॉट ड्रेस में बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। इस दौरान दोनों में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

Bollywood Tadka
बता दें प्रिंस और युविका टीवी के एक जाने-माने कपल हैं। टीवी के रियलिट शो बिग बॉस में दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था और बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी दोनों का रिलेशनशिप बर्करार रहा।  साल 2018 में प्रिंस और युविका एक दूसरे संग शादी के बंधन में बंध गए।  दोनों की शादी काफी धूमधाम से हुई थी। 

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

prince narulawifeyuvika chadharygivesbirthdaysurprisehusbandLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...