main page

बिग बजट में बनेगी अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज', बाहुबली की तरह होगा भव्य सेटों का निर्माण

04 December, 2019 07:44:49 PM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार एक बार फिर से काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। अक्षय को लेखर खबरें आ रही हैं कि उनकी आने वाली फिल्म पृथ्वीराज के लिए 35 बड़े सेटों का निर्माण किया जाएगा। यशराज बैनर तले बनने वाली फिल्म पृथ्वीराज में अक्षय कुमार और मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की मुख्य भूमिका है।फिल्म ‘पृथ्वीराज'' निडर और पराक्रमी राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित है। फिल्म में अक्षय ,पृथ्वीराज की भूमिका में नजर आएंगे।

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार एक बार फिर से काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। अक्षय को लेखर खबरें आ रही हैं कि उनकी आने वाली फिल्म पृथ्वीराज के लिए 35 बड़े सेटों का निर्माण किया जाएगा। यशराज बैनर तले बनने वाली फिल्म पृथ्वीराज में अक्षय कुमार और मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की मुख्य भूमिका है।फिल्म ‘पृथ्वीराज' निडर और पराक्रमी राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित है। फिल्म में अक्षय ,पृथ्वीराज की भूमिका में नजर आएंगे। 
Bollywood Tadka
लगता है कि पृथ्वीराज को भव्य फिल्मों में से एक बनाने में फिल्म निर्माता कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रहे हैं। इस ऐतिहासिक फिल्म की शूटिंग के लिए 35 भव्य सेटों का निर्माण किया जा रहा है, जो अपने आप में एक रिकार्ड है। 
Bollywood Tadka
बताया जा रहा है कि फिल्म पृथ्वीराज महाकाव्य पर आधारित फिल्म है। अक्षय और मानुषी की इस हिस्टॉरिकल फिल्म की शूटिंग 35 अलग-अलग सेटों पर होगी, जिनमें से अधिकांश महाराष्ट्र में और एकाध राजस्थान में बनाये जाएंगे।
Bollywood Tadka
निर्माता फिल्म को मनोरंजक और दर्शनीय बनाने के लिए कुछ अलग हटकर भी काम कर रहे हैं ताकि पूरी तरह बनने के बाद दर्शक जब इसे स्क्रीन पर देखें तो उन्हें यह आकर्षक और असाधारण महसूस हो। 


prithviraj chauhanakshay kumarbollywood newsbollywood top newsbollywood latest newsbollywood updatesbollywood khabarbollywood hindi newsbollywood films
loading...