main page

पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक को लेकर विवादों में फंस सकते हैं अक्षय कुमार

Updated 25 September, 2019 11:22:41 PM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल खबरें हैं कि अक्षय कुमार अजमेर के राजा पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक में नज़र आने वाले हैं। हर बार की तरह इस बार भी इतिहास पर बन रही फिल्म पर विवाद होना शुरू हो गया है। पूर्व दस्यु सरदार मलखान सिंह का कहना है कि 12वीं सदी के अजमेर

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल खबरें हैं कि अक्षय कुमार अजमेर के राजा पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक में नज़र आने वाले हैं। हर बार की तरह इस बार भी इतिहास पर बन रही फिल्म पर विवाद होना शुरू हो गया है। 
Bollywood Tadka
पूर्व दस्यु सरदार मलखान सिंह का कहना है कि 12वीं सदी के अजमेर के राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर फिल्म बना रहे एक्टर व निर्माता अक्षय कुमार को उस फिल्म में इतिहास से छेड़छाड़ नहीं करनी चाहिए। अन्यथा वह अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे। 
Bollywood Tadka
Bollywood Tadka
उन्होंने कहा कि अक्षय कुमार को अपनी फिल्म में पृथ्वीराज के सामंत और मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ में स्थित गढ़ कुंडार के किले की स्थापना करने वाले महाराज खेत सिंह को नहीं भूलना चाहिए और कहानी में उन्हें भी उचित स्थान दिया जाना चाहिए। वह मंगलवार को वृन्दावन में मंदिरों के दर्शन के लिए आए थे।         

Bollywood Tadka
उन्होंने कहा कि अगर इन सुझावों का पालन नहीं किया गया तो वह फिल्म के रिलीज पर रोक के लिए अदालत में जा सकते है।   

: Pawan Insha

prithviraj chauhan akshay kumarprithviraj chauhanBollywoodbollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsbollywood khabarbreaking newsbollywood breaking news

loading...