main page

'कापा' के लिए पैन इंडिया स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन को मिल रहीं है सकारात्मक समीक्षाएं

Updated 29 December, 2022 05:38:32 PM

'कापा' के लिए पैन इंडिया स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन को मिल रहीं है सकारात्मक समीक्षाएं

नई दिल्ली। पृथ्वीराज सुकुमारन द्वारा उनकी लेटेस्ट फिल्म 'कापा' में कोट्टा मधु का करैक्टर निश्चित रूप से अब इंडस्ट्री में सबसे अधिक चर्चित है। फिल्म में एक लोकल गैंगस्टर के रूप में उनकी भूमिका से ऐसा लगता है कि निर्देशक शाजी कैलास के साथ स्टार के पुनर्मिलन ने दर्शकों को फिर से उनके काम से प्रभावित कर दिया है। शाजी कैलास द्वारा निर्देशित फिल्म गैंगस्टर लाइफस्टाइल और क्रूरता पर अपने नज़रिए में क्लासिक है जो कि त्रिवेंद्रम जैसे शहर में मौजूद गैंगस्टर और भूमिगत अपराधियों की दुनिया में डूबा हुआ है।

 

छुट्टियों के मौसम में साल के आदर्श समय पर अपने फैंस को एक और उत्कृष्ट काम देकर, पृथ्वीराज सुकुमारन ने एक बार फिर खुद को मात दी है। उन्होंने सुनिश्चित किया है कि दर्शकों को अंत तक बांधे रखें। आश्चर्यजनक प्रतिक्रिया से अभिभूत पृथ्वीराज कहते हैं, "कापा के लिए अपार प्यार बरसता देख मैं बहुत खुश हूं, जो मेरे लिए बेहद खास है। हर बार दर्शकों को अपने किरदार से प्यार हो जाना ही मुझे सबसे ज्यादा खुशी देता है। ग्रे नायक की भूमिका निभाना आसान नहीं है। और मैं इस अनुभव के लिए आभारी हूं।"

 

वर्कफ्रंट की बात करे तो, पृथ्वीराज सुकुमारन नेक्स्ट प्रोजेक्ट अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ बड़े मियां छोटे मियां  तथा प्रभास अभिनीत सालार की रिलीज के साथ एक बिजी साल है। इसके अलावा पृथ्वीराज मोहनलाल के साथ अपने अभिनय और निर्देशकीय उद्यम L2: Empuran पर भी काम करेंगे।

News Editor: Deepender Thakur

kaapa filmprithviraj sukumarankaapa box office

loading...