main page

पृथ्वीराज सुकुमारन ने फिल्म के 16 साल पूरे होने पर वस्थवम के लिए मिले प्यार को याद किया

Updated 11 November, 2022 03:40:01 PM

'वास्तवम' के 16 साल पूरे होने पर पृथ्वीराज सुकुमारन अपने किरदार को मिले प्यार के बारे में बात करते है

नई दिल्ली। रोमांटिक और राजनीतिक ड्रामा फिल्म वास्थवम की सोलहवीं वर्षगांठ पर, पृथ्वीराज सुकुमारन ने सर्वश्रेष्ठ मलयालम फिल्मों में से एक पर काम करने के अपने अनुभव को याद किया।एम. पद्मकुमार द्वारा निर्देशित, यह फिल्म एक युवा बालचंद्रन अडिगा (पृथ्वीराज सुकुमारन) के इर्द-गिर्द घूमती है, और राजनीति में उनके उत्थान और पतन का अनुसरण करती है। मलयालम सिनेमा उद्योग ने वस्थवम के प्रीमियर के बाद से काफी प्रगति की है, क्योंकि फिल्म के कठिन सामाजिक-राजनीतिक विषयों के लिए उच्च सम्मान के कारण इसे खूब सराहा गया है। इस अभिनेता को बालचंद्रन के रूप में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए केरल राज्य फिल्म पुरस्कार भी मिला।

 

अपने चरित्र और इस फिल्म में काम करने के अपने अनुभव को याद करते हुए पृथ्वीराज सुकुमारन कहते हैं, "यह फिल्म मेरे लिए बहुत यादगार और प्रतिष्ठित है क्योंकि मुझे सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए अपना पहला केरल राज्य फिल्म पुरस्कार मिला। वास्तवम ने जातिवाद और कुप्रथा के खिलाफ एक साहसी और असामान्य रुख अपनाया, और मैं समाज की क्रूर वास्तविकता के इस फिल्म के नाजुक चित्रण और निर्देशक दोनों की ऐसी फिल्म बनाने के लिए सराहना करता हूं । पृथ्वीराज सुकुमारन को फिल्म के परिणामस्वरूप मुझे जो प्यार और प्रशंसा मिली है, उसके लिए मैं आभारी हूं। ”

 

पृथ्वीराज सुकुमारन "सालार" और "एल2:एमपुराण" के लिए तैयार हैं, जो दोनों 2023 में बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रहे हैं। उनके प्रशंसक उन्हें बड़े पर्दे पर वापस देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। 'गोल्ड' और 'कापा' दोनों इस साल रिलीज हो रही हैं।

News Editor: Deepender Thakur

Prithviraj Sukumaran16 years of Vaasthavam

loading...