main page

जॉर्डन से लौटने के बाद क्वारंटाइन में रह रहे पृथ्वीराज ने कराया कोरोना टेस्ट, ये आई एक्टर की रिपोर्ट

03 June, 2020 05:30:05 PM

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरहीरो पृथ्वीराज सुकुमारन को लॉकडाउन के चलते वर्कलैंड जार्डन में फंस गए थे और बीती 22 मई को अपने देश भारत वापस लौटे थे। वहां से आते ही एक्ट्रेस इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। कुछ दिनों पहले एक्टर ने अपना कोरोना-टेस्ट कराया और अब उसकी रिपोर्ट भी फैंस के साथ शेयर की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरहीरो पृथ्वीराज सुकुमारन को लॉकडाउन के चलते वर्कलैंड जार्डन में फंस गए थे और बीती 22 मई को अपने देश भारत वापस लौटे थे। वहां से आते ही एक्ट्रेस इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। कुछ दिनों पहले एक्टर ने अपना कोरोना-टेस्ट कराया और अब उसकी रिपोर्ट भी फैंस के साथ शेयर की है।

Bollywood Tadka
बता दें एक्टर की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इसकी कॉपी इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, मैने अपना कोविड-19 टेस्ट करवाया जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है, हमने अभी खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखा हुआ है, स्वस्थ रहे और अपना ख्याल रखें।"


बता दें पृथ्वीराज अपनी किसी फिल्म की शूटिंग के लिए जॉर्डन गए हुए थे, लेकिन इसी बीच लॉकडाउन लागू हो गया था, जिसके बाद एक्टर और उनकी पूरी टीम जॉर्डन में फंस गई।

Bollywood Tadka

22 मई को वहां से लौटने के बाद उन्होंने फोटो शेयर कर यह बताया था कि वो सरकार के निर्देशों का पालन करते हिए दो हफ्तों के लिए खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखेंगे।


prithviraj sukumaransharecovid-19testreportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...