main page

'तारक मेहता...की 'रीता रिपोर्टर' प्रिया ने पति मालव संग फिर रचाई दूसरी शादी, 2 साल के बेटे अरदास में अटैंड की मम्मी-पापा की वेडिंग

Updated 21 November, 2021 04:10:27 PM

टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा की रीता रिपोर्टर उर्फ प्रिया आहूजा ने डायरेक्टर पति मालव राजदा के साथ एक बार फिर शादी रचाई है। दोनों ने शनिवार को पूरे रस्मों-रीवाजों के अनुसार फिर दूसरी बार सात फेरे ले लिए हैं। कपल की शादी में उनका दो साल का बेटा अरदास भी शामिल हुआ। अब कपल की दूसरी शादी की ये तस्वीरें इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं। दरअसल, प्रिया आहूजा ने मालव राजद संग साल 2011 में शादी रचाई थी। 19 नवंबर को कपल की शादी को 10 साल पूरे हुए गए हैं। ऐसे में उन्होंने मैरिज एनिवर्सरी

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा की रीता रिपोर्टर उर्फ प्रिया आहूजा ने डायरेक्टर पति मालव राजदा के साथ एक बार फिर शादी रचाई है। दोनों ने शनिवार को पूरे रस्मों-रीवाजों के अनुसार फिर दूसरी बार सात फेरे ले लिए हैं। कपल की शादी में उनका दो साल का बेटा अरदास भी शामिल हुआ। अब कपल की दूसरी शादी की ये तस्वीरें इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं।
Bollywood Tadka

 

दरअसल, प्रिया आहूजा ने मालव राजद संग साल 2011 में शादी रचाई थी। 19 नवंबर को कपल की शादी को 10 साल पूरे हुए गए हैं। ऐसे में उन्होंने मैरिज एनिवर्सरी के मौके पर दोबारा शादी रचाई है।

Bollywood Tadka

 

प्रिया और मालव की शादी में सीरियल की नई और पुरानी दोनों सोनू यानी निधि भानुशाली और पलक सिधवानी शामिल हुए। इसके अलावा कुश शाह, जेनिफर मिस्त्री, अजहर शेख, समय शाह, सुनयना फौजदार, अम्बिका भी नजर आए।


प्रिया ने अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, 'फेयरीटेल्स सही में सच होती हैं।' प्रिया ने अपनी शादी में बेबी पिंक कलर का लहंगा पहना, जिसमें वह खूब जचीं। वहीं मालव व्हाइट कुर्ता-पायजामा और नेहरू जैकेट में परफेक्ट ग्रूम बने नजर आए। उनके बेटे अरदास ने पिता मालव राजदा से मैच करते कपड़े पहने।

Bollywood Tadka



इन तस्वीरों में मालव प्रिया की मांग में सिन्दूर भरते नजर आ रहे हैं। कईयों में उनके किस करते हुए भी पोज दे रहे हैं। वहीं कई तस्वीरों में कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है और किसी में वह अपने बेटे के साथ पोज दे रहे हैं। 
 Bollywood Tadka

 

 
 

Content Writer: suman prajapati

Priya Ahujamarried secondhusbandMalav RajadpresencesonArdasTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...