main page

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट से इतने लाख कमा रही हैं प्रिया प्रकाश वॉरियर

Updated 09 March, 2018 05:37:49 PM

मलयालम एक्ट्रैस प्रिया प्रकाश का दीवाना पूरा इंड‍िया है। सोशल मीडिया पर वायरल मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ के गाने ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ में प्रिया प्रकाश ने अपने एक्सप्रेशन से खूब सुर्ख‍ियां बटोरी थी। प्रिया ने बॉलीवुड की भी जानी-मानी अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ दिया है। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर भ

मुंबई: मलयालम एक्ट्रैस प्रिया प्रकाश वारियर किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। प्रिया प्रकाश के कई वीडियो वायरल होने के बाद उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर की संख्या 50 लाख से भी ज्यादा हो पहुंच चुकी है। अब प्रिया को लेकर एक नई बात सामने आई हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार प्रिया एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए 8 लाख रुपये चार्ज लेती हैं।

इसके अलावा कई बड़े ब्रांड प्रिया प्रकाश के पास विज्ञापन का प्रस्ताव लेकर पहुंच रहे हैं। खबरों की मानें तो प्रिया सोशल मीडिया के माध्मय से कमाई करने वाली कई सेलिब्रिटी को पीछे छोड़ चुकी हैं। प्रिया की लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि इंटरनेट पर छाने के बाद उन्होंने गूगल सर्च के मामले में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सनी लियोन और दीपिका पादुकोण को भी पीछे छोड़ दिया। प्रिया प्रकाश के एक दिन में 606k फॉलोवर्स बढ़े थे। फिलहाल प्रिया के इंस्टाग्राम पर 5.1 मिलियन फॉलोवर्स हैं।
 

 

:

priya prakashearninstagram post

loading...