main page

रेड टॉप में प्रिया प्रकाश ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, बेड पर लेट कातिलाना अंदाज में दिए पोज

Updated 18 July, 2022 05:08:43 PM

आंखों के इशारों से फैंस को दीवाना बनाने वाली प्रिया प्रकाश किसी न किसी वजह से सुर्खियाों में बनी रहती है। इसके साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस है। प्रिया अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जो आग लगा रही हैं।

मुंबई. आंखों के इशारों से फैंस को दीवाना बनाने वाली प्रिया प्रकाश किसी न किसी वजह से सुर्खियाों में बनी रहती है। इसके साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस है। प्रिया अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जो आग लगा रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो प्रिया रेड टॉप और पिंक ट्राउजर में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

कानों में एक्ट्रेस ने बालियां पहनी हुई हैं। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड लग रही है। प्रिया बेड पर कातिलाना अंदाज में पोज दे रही है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख कर फैंस आहें भर रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें प्रिया का एक मलयाली फिल्म से 10 सेकंड की क्लिप वायरल हुआ था। एक्ट्रेस का आंखे मटकाने वाला वो क्लिप खूब चला और वो रातोंरात पॉपुलर हो गईं। प्रिया 2021 में दो तेलुगू फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

priya prakashbold photosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...