main page

प्रिया प्रकाश ने इंस्टाग्राम अकाउंट किया डिएक्टिवेट, फैंस को सताई चिंता

17 May, 2020 04:23:24 PM

मलयालम फिल्म ''उरु अदार लव'' के एक वीडियो क्लिप से रातों रात चर्चा में आई एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वरियर के चाहने वालों के लिए बुरी खबर है। खबर है कि प्रिया ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट को डिएक्टिवेट कर दिया है, लेकिन उन्होंने ऐसा क्यों किया, इसके पीछे भी कोई खास वजह नहीं हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मलयालम फिल्म 'उरु अदार लव' के एक वीडियो क्लिप से रातों रात चर्चा में आई एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वरियर के चाहने वालों के लिए बुरी खबर है। खबर है कि प्रिया ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट को डिएक्टिवेट कर दिया है, लेकिन उन्होंने ऐसा क्यों किया, इसके पीछे भी कोई खास वजह नहीं हैं।

Bollywood Tadka
सुत्रों के मुताबिक, प्रिया के इंस्टाग्राम से डिएक्टिवेट करने का कोई खास कारण नहीं है। वो सोशल मीडिया से थोड़ा समय ब्रेक लेना चाहती थी। हालांकि एक सुत्र का कहना ये भी है कि प्रिया जल्द ही दोबारा वापसी करेंगी। बता दें प्रिया प्रकाश इंस्टाग्राम पर काफी फेमस थी। उनके इंस्टा पर 70 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स थे।

Bollywood Tadka
बता दें प्रिया प्रकाश तब काफी फेमस हो गईं थी जब उनकी एक मलयालम फिल्म 'उरु अदार लव' का एक वीडियो क्लिप खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो में प्रिया आंख मारती हुई नजर आई थीं। इसमें एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन्स को खूब पसंद किया गया था। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो प्रिया आगामी हिन्दी फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' में नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है। फिल्म का ट्रेलर काफी विवादों में रहा। जानकारी के मुताबिक ये फिल्म एक्ट्रेस श्रीदेवी के जीवन पर आधारित है। फिल्म में एक्ट्रेस अरबाज खान के साथ नजर आएंगी।

Bollywood Tadka


priya prakash varrierdeactivatedinstagramaccountBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...