main page

1 साल बाद फिर प्रिया प्रकाश ने मचाई सनसनी, को-एक्टर संग करवाया रोमांटिक फोटोशूट

Updated 13 January, 2019 03:00:37 PM

इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर अक्सर अपनी अदाओं की वजह से सुर्खियां बटौरती रहती हैं। हाल ही में प्रिया की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। यह तस्वीरें उनके एक फोटोशूट की हैं। इन तस्वीरों में वह अपने को-एक्टर रोशन अब्दुल रहूफ के साथ नजर आ रही हैं।

मुंबई: इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर अक्सर अपनी अदाओं की वजह से सुर्खियां बटौरती रहती हैं। हाल ही में प्रिया की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। यह तस्वीरें उनके एक फोटोशूट की हैं। इन तस्वीरों में वह अपने को-एक्टर रोशन अब्दुल रहूफ के साथ नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीर में प्रिया कार की डिक्की में बैठी दिख रही हैं। एक तस्वीर में वह इबादत करती नजर आ रही हैं।फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। प्रिया और रोशन की इन तस्वीरों को एक दिन में साढ़े छह लाख से ज्यादा लाइक मिले हैं।

Bollywood Tadka

 

साल 2018 में गूगल पर हुईं सबसे ज्यादा सर्च

बता दें कि गूगल पर साल 2018 में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलेब्स में प्रिया प्रकाश वारियर का नाम नंबर वन पर है।

Bollywood Tadka

प्रिया प्रकाश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं । प्रिया एक्टिंग के साथ अच्छा गाना भी गाती हैं । प्रिया ने रोशन के साथ फिल्म 'ओरु अदार लव' से डेब्यू किया है। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

priya prakash varrier hindi newsroshan abdul hindi newsphotoshootBollywood Offbeat Hindi NewsBollywood celebs Hindi News

loading...