main page

प्र‍िया प्रकाश ने को-स्टार संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर, गुम हुए एक-दूसरे के प्यार में

Updated 28 January, 2019 11:19:39 AM

इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर अक्सर अपनी अदाओं की वजह से सुर्खियां बटौरती रहती हैं। हाल ही में प्रिया की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। एक तस्वीर में प्र‍िया अपने को स्टार रोशन अब्दुल के साथ दिख रही हैं। कुछ तस्वीरों में वह अकेली दिख रही हैं।

मुंबई: इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर अक्सर अपनी अदाओं की वजह से सुर्खियां बटौरती रहती हैं। हाल ही में प्रिया की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। एक तस्वीर में प्र‍िया अपने को स्टार रोशन अब्दुल के साथ दिख रही हैं। कुछ तस्वीरों में वह अकेली दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान प्रिया ब्राउन कलर की ड्रेस पहने खूबसूरत लग रही हैं। वहीं रोशन शर्ट औऱ जींस पहने कूल लुक में दिखे। दोनों एक-दूसरे के प्यार में खोए दिख रहे हैं। कुछ घंटो पहले शेयर की इस तस्वीर को अब तक 60 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। 

Bollywood Tadka

 

बाॅलीवुड में करेंगी डेब्यू

बता दें कि प्रिया जल्द ही बाॅलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। वह फिल्म श्रीदेवी बंगलाॅ से डेब्यू कर रही हैं। फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ है। जिसके बाद प्रिया विवादों में आ गए हैं। फिल्म के व‍िषय को श्रीदेवी की मौत से जोड़कर देखा जा रहा है जबकि न‍िर्देशक का कहना है कि फिल्म श्रीदेवी से जुड़ी हुई नहीं है। फिल्म को र‍िलीज से रोकने के लिए श्रीदेवी के पत‍ि बोनी कपूर ने डायरेक्टर को कानूनी नोट‍िस भी भेजा है।

Bollywood Tadka

 

साल 2018 में गूगल पर हुईं सबसे ज्यादा सर्च

बता दें कि गूगल पर साल 2018 में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलेब्स में प्रिया प्रकाश वारियर का नाम नंबर वन पर है। प्रिया प्रकाश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं । प्रिया एक्टिंग के साथ अच्छा गाना भी गाती हैं । प्रिया ने रोशन के साथ फिल्म 'ओरु अदार लव' से डेब्यू किया है। 

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

priya prakash varrier hindi newsroshan abdul rahoof hindi newsromantic pictureBollywood Offbeat Hindi NewsBollywood celebs Hindi News

loading...