main page

'श्रीदेवी बंगलॉ' का टीजर हुआ रिलीज, इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश बनी श्रीदेवी

Updated 15 January, 2019 11:29:31 AM

इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर जल्द ही बाॅलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। हाल ही में उनकी पहली फिल्म ‘श्रीदेवी बंगलॉ’ का टीजर रिलीज हुआ है। लगभग दो मिनट के इस टीजर में एक्ट्रेस श्रीदेवी की दुर्घटनावश हुई मौत की कहानी नजर आ रही है।

मुंबई: इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर जल्द ही बाॅलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। हाल ही में उनकी पहली फिल्म ‘श्रीदेवी बंगलॉ’ का टीजर रिलीज हुआ है। लगभग दो मिनट के इस टीजर में एक्ट्रेस श्रीदेवी की दुर्घटनावश हुई मौत की कहानी नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

 

इस फिल्म में श्रीदेवी के स्टारडम को दिखाया गया है और ये भी दिखाया गया है। इतना ही नहीं इसमें दिखाया गया कि दुनिया के सामने खुश रहने वाली श्रीदेवी अंदर से काफी दुखी रहती शींहैं।  एक सीन में ये भी दिखाया गया है जब ड्रिंक करने के बाद श्रीदेवी की बाथ टब में डूबने से मौत हो गई थी।

Bollywood Tadka

टीजर के रिलीज होते ही फिल्म को लेकर विवाद 

बता दें कि जैसे ही फिल्म का टीजर रिलीज हुआ इसे लेकर विवाद भी शुरु हो गए हैं। फिल्म के टीजर से साफ है कि ये श्रीदेवी की मौत की कहानी को बयां कर रही है हालांकि इसके मेकर्स इस बात को कुबूल नहीं कर रहे हैं कि ये फिल्म श्रीदेवी पर आधारित है।

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया यूजर इस फिल्म के टीज़र की जमकर आलोचना कर रहे हैं हालांकि कुछ लोग प्रिया की आलोचना को गलत भी बता रहे हैं।

Bollywood Tadka

फिल्म का निर्देशन प्रसांत ममपुली ने किया है। फिल्म का निर्माण आराट एंटरटनमेंट के बैनर तले हो रहा है। फिल्म की रिलीज डेट अब तक सामने नहीं आई है। 

 

 

: Smita Sharma

priya prakash varriers hindi newsmoviesridevi bunglowteaser releasebollywood debutBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...