main page

बिग बॉस से बाहर होते ही किंग खान का मेहमान बना ये कंटेस्टेंट, नेहा धूपिया के साथ लगाए ठुमके

Updated 14 January, 2018 04:45:37 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 का आज ग्रैंड फिनाले है जहां पर 4 कंटेस्टेंट में से कोई एक विनर बन जाएगा। ऐसे में फिनाले की तैयारी जोरो शोरो से चल रही है। हाल ही में इस बीच कुछ दिन पहले ही घर से आउट हो चुके कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा की पार्टी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वो नेहा धूपिया के साथ दिखाई दे रहे हैं। प्रियांक और नेहा ने पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 का आज ग्रैंड फिनाले है जहां पर 4 कंटेस्टेंट में से कोई एक विनर बन जाएगा। ऐसे में फिनाले की तैयारी जोरो शोरो से चल रही है।

Bollywood Tadka

हाल ही में इस बीच कुछ दिन पहले ही घर से आउट हो चुके कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा की पार्टी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वो नेहा धूपिया के साथ दिखाई दे रहे हैं। प्रियांक और नेहा ने पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

खबरो की मानें तो प्रियांक नेहा के साथ शाहरुख खान की पार्टी में पहुंचे और उनके साथ जमकर डांस भी किया। कहा जा रहा है कि ये दोनों काफी पुराने दोस्त है। शाहरुख ने ये पार्टी करीबी दोस्त काजल आनंद के लिए रखी थी जहां पर नेहा अंगद बेदी और प्रियांक के साथ पहुंची।

Bollywood Tadka

बता दें कि किंग खान ने ये पार्टी मन्नत में रखी थी जहां पर कई सारे बॉलीवुड सेलेब्रिटीज पहुंचे। इस पार्टी में रितिक रोशन, अभिषके-ऐश्वर्या, सुजैन खान, करीना-करिश्मा, करण जौहर, दीपिका पादुकण, रणवीर सिंह, और रानी मुखर्जी के अलावा और भी सेलेब्स पहुंचे। 

Bollywood Tadka

:

priyank sharmaNeha dhupiashahrukh khanparty

loading...