main page

16 जुलाई से फ्री में एमएक्स‍ प्लेयर पर देखिए हाई स्कूल ड्रामा ‘पंच बीट’ सीजन 2

Updated 08 July, 2021 02:26:19 PM

सारे स्टूटडेंट्स एक प्रतिष्ठित एके‍डमिक इंस्टीहट्यूशन का मजा लेने के लिये वापस लौट आये हैं लेकिन वे मौत के खतरे से घिरे हुये हैं, जहां दोस्त दुश्मन बन गये हैं और शक की सुइयां सब पर घूम रही हैं।

नई दिल्ली। जरा कल्‍पना कीजिये कि आप एक बेहद ही खूबसूरत कैम्पस में हैं, यंग एडल्ट के रूप में आजादी का आनंद ले रहे हैं, संभ्रांत दोस्तों का एक सर्किल है और क्लासरूम व स्टडीज की ठंडी बयारें बह रही हैं। ये सारे चीजें सुनने में तो बड़ी ही मनमोहक लग रही हैं लेकिन ‘पंच बीट’ के इस सीजन को आप जरूर देखना चाहेंगे क्योंकि रोज़वुड हाई में बड़ा ही खतरनाक मोड़ आने वाला है। सारे स्टूटडेंट्स एक प्रतिष्ठित एके‍डमिक इंस्टीहट्यूशन का मजा लेने के लिये वापस लौट आये हैं लेकिन वे मौत के खतरे से घिरे हुये हैं, जहां दोस्त दुश्मन बन गये हैं और शक की सुइयां सब पर घूम रही हैं। 

‘पंच बीट’ का सीजन 1 भारतीय युवाओं के बीच काफी हिट हुआ था और इसके दूसरे सीजन में एक स्टूैडेंट की मौत के बाद खतरनाक ट्विस्टा आ गया है। यह मौत क्यों  हुयी और इसका जिम्मे दार कौन है, यह सवाल इस बहुप्रतीक्षित सीक्व्ल की कहानी की वजह बना। अब यह एमएक्सस प्लेकयर पर फ्री में स्ट्रीसम होने के लिये तैयार है, शुरू हो रहा है 16 जुलाई से। 

इस सीरीज के बारे में प्रियांक शर्मा कहते हैं, “राहत की भूमिका निभाते हुये ऐसा लग रहा है कि भावनाओं के तूफान से होकर गुजर रहा हूं। उसमें गुस्साक है, पछतावा, दुख और रिंग में पछाड़ देने की एक जबर्दस्ते आग भी है। किरदार के तौर पर यह मेरे लिये बेहद खास है और मुझे ऐसा लगता है कि इस शो में वह भावनाओं के जिस तूफान को महसूस कर रहा है मैं उसे समझ सकता हूं। मुझे बेहद खुशी है कि यह सीरीज अब फ्री में एमएक्सफ प्लेनयर पर स्ट्रीेम होने वाली है और मुझे अपने फैन्सर की प्रतिक्रिया का इंतजार है।’’ 

राहत (प्रियांक शर्मा) और रणबीर (सिद्धार्थ शर्मा) के बीच उस ऐतिहासिक मैच को पूरा एक साल हो चुका है और इस सीजन में हम इस दुश्म्नी का और भी भयानक रूप देखेंगे, क्यों कि राहत को रोज़वुड हाई का नया हेड बॉय चुन लिया गया है। ड्रामा पहले से दोगुना होगा, जब रणबीर फॉनिक्सी बॉक्सिंग टूर्नामेंट के रीमैच के लिये राहत को चुनौती देगा  और जो भी हारेगा वह दोबारा रिंग में अपनी शक्लब नहीं दिखायेगा। इन सारे कॉम्पीोटिशन के बीच, हर्षिता गौर और खुशी जोशी, दिव्यां।का और पद्मिनी की अपनी भूमिकायें निभाती नज़र आयेंगी। विविधता से भरपूर संयुक्ताे हेगड़े सीजन 2 की कास्टी में मीशा के रूप में शामिल हुयी हैं। उसे रोमांच का चस्काी है और वह गेम को और भी खतरनाक बनाने में रणबीर की मदद करती है और इससे रोज़वुड हाई में जो कुछ भी चल रहा है उसका रंग भी गहरा हो गया है। 

सारी दोस्तीह–यारी के प्रेशर टेस्ट  को परखता ‘पंच बीट’ का यह धमाकेदार दूसरा सीजन कॉम्पीमटिशन को एक अलग ही स्तीर पर लेकर जायेगा, वहीं रोज़वुड हाई स्कूाल में एक मर्डर का खतरा मंडरा रहा है। 

यह मर्डर किसने किया ? क्याश कोई बदला ले रहा है या फिर यह अनहोनी घटना थी? क्यान इससे बॉक्सिंग मैच पर कोई असर पड़ेगा? और अधिक जानने के लिये इस शो को स्ट्री म करें फ्री में एमएक्सन प्ले यर पर!

Content Writer: Chandan

Punch Beat season 2Priyank SharmaSiddharth Sharmaएमएक्स‍ प्लेयरहाई स्कूल ड्रामापंच बीट

loading...