main page

खुद को सिंगल कहने वाले प्रियांक ने कबूला अपना इश्क, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

Updated 03 January, 2018 06:09:56 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 में बीते हफ्ते पहले प्रियांक शर्मा घर से बेघर हो गए। बाहर आकर उन्होंने अपनी पर्सनल ज़िन्दगी के बारे में काफी कुछ बातें बताई। इतना ही नहीं उन्होंने इस बात को कबूल किया है कि वो अपनी दोस्त और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट बेनाफ्षा सूनावाला से प्यार करते है।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 में बीते हफ्ते पहले प्रियांक शर्मा घर से बेघर हो गए। बाहर आकर उन्होंने अपनी पर्सनल ज़िन्दगी के बारे में काफी कुछ बातें बताई। इतना ही नहीं उन्होंने इस बात को कबूल किया है कि वो अपनी दोस्त और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट बेनाफ्षा सूनावाला से प्यार करते है।

Bollywood Tadka

हाल ही में अपने इंटरव्यू में प्रियांक बताया कि शो में आने से पहले उनकी गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल से उनका ब्रेकअप हो गया था। वहीं बेनाफ्षा ने तो प्रियांक को अपना भाई ही बना दिया था। शो में बेनाफ्शा और प्रियांक एक दुसरे के काफी नज़दीक आये थे। don शो में आने के पहले से ही अच्छे दोस्त थे। दोनों की दोस्ती धीर-धीरे दोस्ती से बढ़कर नजर आ रही थी। बिग बॉस में दिख रहा था कि बेनाफ्शा प्रियांक को पसंद करने लगी हैं और वो बार बार प्रियांक से इस बारे में बात भी करती थी। वहीं, बेन के आउट होने के बाद प्रियांक ने हिना खान को बताया था की वो उन्हें पसंद करते है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि बिग बॉस के घर के अन्दर प्रियांक ने अपनेकई अफेयर्स के बारे में हिना खान और लव त्यागी को काफी कुछ कहा था लेकिन शो से बाहर आने के बाद प्रियांक ने अपने आप को सिंगल करार दिया है। 

:

priyank sharmaBenafsha Soonawalla

loading...