main page

बिग बॉस के बाद वेब सीरीज में इस हॉट हसीना के साथ रोमांस करेंगे प्रियांक शर्मा

Updated 24 January, 2018 10:13:18 AM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 से बाहर आने के बाद विकास गुप्ता ने खुलासा किया है कि वह प्रियांक शर्मा को एक वेब सीरीज में कास्ट करने वाले हैं। जिसे एकता कपूर के ऑनलाइन चैनल  ALT बालाजी पर दिखाया जाएगा। हाल ही में इस वेब सीरीज में प्रियांक के अॉपोजिट कास्ट की जाने वाली हीरोइन का नाम सामने आया है।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 से बाहर आने के बाद विकास गुप्ता ने खुलासा किया है कि वह प्रियांक शर्मा को एक वेब सीरीज में कास्ट करने वाले हैं। जिसे एकता कपूर के ऑनलाइन चैनल  ALT बालाजी पर दिखाया जाएगा।

Bollywood Tadka

हाल ही में इस वेब सीरीज में प्रियांक के अॉपोजिट कास्ट की जाने वाली हीरोइन का नाम सामने आया है।

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि प्रियांक टीवी की बोल्ड एक्ट्रैस हर्षिता गौर के साथ काम करेंगे। एक इंटरव्यू के दौरान विकास ने बताया कि प्रियांक के अपोजिट हर्षिता को लेने की सोच रहे हैं. लेकिन अभी कुछ फाइनल नहीं हुआ है। अगर सब कुछ सही रहा तो यकीनन ही वे इस वेब सीरीज का हिस्सा होंगी।

Bollywood Tadka

बता दें कि हर्षिता का नाम इस साल एशिया के ईस्टर्न आई 50 की Sexiest वूमन की लिस्ट में शुमार था। हर्षिता पिछली बार चैनल V के शो "साड्डा हक" में नजर आई थीं।

Bollywood Tadka

सोशल साइट पर हर्षिता काफी एक्टिव हैं और वह अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं। वैसे ये प्रियांक का यह पहला ड्रामा शो होगा। इससे पहले उन्होंने रियलिटी शोज में ही काम किया है। वह रोडीज, बिग बॉस और स्पिलिट्सविला का हिस्सा रह चुके हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

priyank sharmaharshita gaurvikas guptaekta kapoorweb series

loading...