main page

ऐसा करने वाली पहली फिल्म बनी प्रियंका और फरहान अख्तर स्टारर 'द स्काई इज पिंक'

09 October, 2019 07:33:32 PM

प्रियंका चोपड़ा जोनास अपनी फिल्म ''द स्काई इज़ पिंक'' के प्रमोशनल मोड़ पर हैं। भारत में अपनी अपकमिंग रिलीज़ को बढ़ावा देने के बाद एक्ट्रेस वेस्ट कंट्री में इसका प्रमोशन कर रही हैं। एक्ट्रेस ने एक नई अचीवमेंट हासिल करते हुए जिमी फॉलन के मशहूर चैट शो में ''द स्काई इज़ पिंक'' को प्रमोट किया

बॉलीवुड तडका टीम। प्रियंका चोपड़ा जोनास अपनी फिल्म 'द स्काई इज़ पिंक' के प्रमोशनल मोड़ पर हैं। भारत में अपनी अपकमिंग रिलीज़ को बढ़ावा देने के बाद एक्ट्रेस वेस्ट कंट्री में इसका प्रमोशन कर रही हैं। एक्ट्रेस ने एक नई अचीवमेंट हासिल करते हुए जिमी फॉलन के मशहूर चैट शो में 'द स्काई इज़ पिंक' को प्रमोट किया और ऐसा करने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म बना दिया।

Bollywood Tadka, Priyanka Chopra

क्वांटिको स्टार 'द स्काई इज पिंक' वैश्विक स्तर पर लाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं और कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। प्रियंका अपने शो और हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को प्रमोट करने के लिए पहले भी 5 बार शो में नज़र आ चुकी हैं, लेकिन यह पहली बार होगा जब वह किसी बॉलीवुड फिल्म के लिए शो पर आएगी।

Bollywood Tadka, Priyanka Chopra Images

प्रियंका ने हाल ही में अमेरिकन एसोसिएशन के साथ भी पार्टनरशिप की और एनबीए को भारत लाईं। शोनाली बोस द्वारा निर्देशित, द स्काई इज़ पिंक मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी पर आधारित है जो एक बीमारी से जूझती है। हालांकि, 18 की एज में ही उनकी मृत्यु हो गई। फिल्म में प्रियंका, फरहान अख्तर, ज़ायरा वसीम और रोहित सराफ प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।


Priyanka ChopraThe Sky Is PinkBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...