main page

प्रियंका और निक ने खास अंदाज में सेलिब्रेट की शादी की दूसरी सालगिरह, सोशल मीडिया पर शेयर की अनसीन तस्वीरें

Updated 03 December, 2020 11:47:51 AM

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने 2 दिसंबर को अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाई। ये दिन कपल के लिए बेहद खास रहा। इस खास मौके पर दोनों ने अपने शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की, जो सोशल मीडिया पर आते ही आग की तरह वायरल हो गईं। फैंस इन तस्वीरों को धड्ड़ले से लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने 2 दिसंबर को अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाई। ये दिन कपल के लिए बेहद खास रहा। इस खास मौके पर दोनों ने अपने शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की, जो सोशल मीडिया पर आते ही आग की तरह वायरल हो गईं। फैंस इन तस्वीरों को धड्ड़ले से लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka


प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी की अनदेखी तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘दो साल बीत गए। हमेशा के लिए मैं आपकी हूं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने हार्ट इमोजी भी लगाया। 

Bollywood Tadka


प्रियंका के अलावा निक ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, दो दिन, दो शादियां, अब दो साल। एक पारंपरिक हिंदू शादी में, देश में प्रियंका चोपड़ा से शादी करने के लिए मुझे इतना सम्मान मिला। मैं विश्वास नहीं कर सकता कि मैं कितना भाग्यशाली हूं और कितनी जल्दी समय बीत चुका है। हैप्पी हिंदू सालगिरह ब्यूटीफुल।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में कपल का बेहद प्यारा और रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

रेड लहंगे में प्रियंका बला की खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। एक तस्वीर में एक्ट्रेस को एक लंबे से घूंघट में देखा जा सकता है।

Bollywood Tadka

 

वहीं एक तस्वीर में कपल हाथों में हाथ थामे दिखाई दे रहा है। फैंस कपल की इन अनसीन तस्वीरों पर बेहद प्यार लुटा रहे हैं। 

Bollywood Tadka


बता दें प्रियंका और निक जोनस ने साल 2018 में 1 और 2 दिसंबर को दो अलग अलग रीति रिवाजों से शादी की थी। कपल की शादी जोधपुर के एक पैलेस में काफी धूम धाम से हुई थी और बाद में तस्वीरों ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया था। 

: suman prajapati

Priyanka ChopraNick jonassharesunseen photos2nd Wedding AnniversaryBollywood NewsHollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...