main page

शादी से पहले प्रियंका-निक ने किया सेलिब्रेशन, केक काटते की तस्वीरें आईं सामने

Updated 25 November, 2018 12:17:51 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जल्द ही मंगेतर निक जोनस के साथ शाजी के बंधन में बंधने वाली हैं। दोनों की शादी की तैयारियां भी शुरु हो गई हैं। शादी की तैयारियों के साथ-साथ प्रियंका फिल्म ''द स्काई इज पिंक'' की शूटिंग भी कर रही हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जल्द ही मंगेतर निक जोनस के साथ शाजी के बंधन में बंधने वाली हैं। दोनों की शादी की तैयारियां भी शुरु हो गई हैं। शादी की तैयारियों के साथ-साथ प्रियंका फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग भी कर रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं हाल ही में फिल्म के सेट पर  प्रियंका वे शादी से पहले सेलिब्रेशन किया गया। इस सेलिब्रेशन में फिल्म की पूरी कास्ट शामिल थी। निक और प्रियंका ने पूरी टीम के साथ केक काटकर जश्न मनाया। इस दौरान सबने मिलकर काफी मस्ती की। 

Bollywood Tadka

बीते दिनों ही अमेरिकन सिंगर और प्रियंका के होने वाले दूल्हे निक भी भारत आए थे। प्रियंका ने अपने होने वाले पति का स्वागत काफी खूबसूरत अंदाज में किया था। प्रियंका ने निक के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की, जिसमें दोनों गाड़ी में एक दूसरे के बेहद क्लोज दिखाई दे रहे हैं। प्रियंका के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

Bollywood Tadka

बता दें कि प्रियंका और निक 30 नवंबर से 2 दिसंबर के बीच जोधपुर के उमैद भवन पैलेस में शाही अंदाज़ में शादी करने वाले हैं। दोनों हिन्दू और क्रिश्चन रीति रिवाज में शादी करेंगे। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Neha

priyanka chopranick jonaspre weddingcelebrationthe sky is pink

loading...