main page

प्र‍ियंका-निक की सगाई के केक पर लगा था 24 कैरेट सोना, जानें और भी खास बातें

Updated 21 August, 2018 05:45:56 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सगाई काफी सुर्खियों में है। इस दौरान की तस्वीरें अभी तक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हालांकि सगाई के बाद न‍िक अमेर‍िका वापिस लौट गए हैं...

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सगाई काफी सुर्खियों में है। इस दौरान की तस्वीरें अभी तक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हालांकि सगाई के बाद न‍िक अमेर‍िका वापिस लौट गए हैं। 

Bollywood Tadka

इस सगाई में सबसे ज्यादा चर्चा में रहा निक और प्रियंका की सेल‍िब्रेशन में काटा केक। खबरों के मुताबिक केक को मुंबई की मशहूर पेस्ट्री शॉप Tier Nom Patisserie से बनवाया गया था। 3 स्टोरी केक का वजन 15 किलो था।

Bollywood Tadka

केक को खूबसूरत बनाने के लिए 24 कैरेट गोल्ड की पत्त‍ियों से सजाया गया था। बटर क्रीम केक को प‍िंक cymbidium orchids फूलों से सजाया गया था। केक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि बॉलीवुड की देसी गर्ल के रूप में चर्चित प्रियंका ने अमेर‍किन सिंगर निक के साथ शनिवार की सुबह सगाई की। सगाई सेलिब्रेशन के लिए शनिवार शाम बॉलीवुड के चुनिंदा गेस्ट और फैमिली के लिए पार्टी भी रखी गई थी, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री और व्यापार जगत की चुनिंदा जानी-मानी हस्त‍ियां शामिल हुईं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

: Neha

priyanka chopranick jonasengagementspecial cake

loading...