main page

क्या जोधपुर में बजने वाली हैं प्रियंका-निक की शादी की शहनाई? तैयारियां देख लग रहा है कुछ एेसा

Updated 02 October, 2018 01:12:08 PM

क्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों बाॅयफ्रेंड निक जोनस के साथ अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। बीते दिनों ही निक मंगेतर प्रियंका से मिलने भारत आए हैं। हाल ही में प्रियंका और निक एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। जानकारी के मुताबिक ये कपल जोधपुर के लिए रवाना हुआ है...

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों बाॅयफ्रेंड निक जोनस के साथ अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। बीते दिनों ही निक मंगेतर प्रियंका से मिलने भारत आए हैं।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

Bollywood Tadka

हाल ही में प्रियंका और निक एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। जानकारी के मुताबिक ये कपल जोधपुर के लिए रवाना हुआ है। बताया जा रहा है कि जोधपुर के लिए जोनों ने प्राइवेट जेट लिया है। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

Bollywood Tadka

इस दौरान प्रियंका व्हाइट लो-नेक टॉप के साथ स्ट्राइप्ड ट्राउजर पहने हुए बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

Bollywood Tadka

वहीं निक ग्रे टी-शर्ट और ब्लैक जींस पहने कैजुअल लुक में काफी कूल नजर आ रहे हैं। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

Bollywood Tadka

दोनों एयरपोर्ट के बाहर के दूसरे का हाथ थामें काफी क्यूट अंदाज में दिखे। निक और प्रियंका ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए स्टाइलिश सनग्लासेज पहने थे। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक ये कपल अपनी शादी के लिए जोधपुर रवाना हुआ जहां इनकी शादी का वेन्यू भी हो सकता है। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

Bollywood Tadka

दोनों इस साल शादी करेंगे या अगले साल, इस पर अभी कुछ ऑफिशियल स्टेमेंट सामने नही आई है। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

Bollywood Tadka

प्रियंका और निक की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं और दोनों में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

Bollywood Tadka

(PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

Bollywood Tadka

(PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

: Neha

priyanka chopranick jonasspottedairportconnectionwedding destination

loading...