main page

कैटरीना कैफ से मिलने उनके घर पहुंची आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा, ये वजह आई सामने

Updated 24 February, 2020 12:01:25 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को रविवार शाम उनकी BFF और जिम दोस्त कैटरीना कैफ के घर के बाहर स्पाॅट किया गया। आलिया के अलावा प्रियंका चोपड़ा भी कैटरीना के घर पहुंची थीं। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो आलिया इस दौरान ग्रे स्वेटशर्ट ब्लैक जींस में दिखीं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को रविवार शाम उनकी BFF और जिम दोस्त कैटरीना कैफ के घर के बाहर स्पाॅट किया गया। आलिया के अलावा प्रियंका चोपड़ा भी कैटरीना के घर पहुंची थीं। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो आलिया इस दौरान ग्रे स्वेटशर्ट ब्लैक जींस में दिखीं।

Bollywood Tadka

वहीं प्रियंका व्हाइट शाॅर्ट आउटफिट में दिखीं। कार से उतरकर पीसी और आलिया ने जमकर पोज दिए। आलिया और प्रियंका की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। महाराष्ट्र टाइम्स के मुताबिक कैटरीना ने आलिया और प्रियंका के लिए लंच पार्टी रखी थी। 

Bollywood Tadka

बता दें कि इससे पहले भी आलिया और कैटरीना एक-दूसरे के साथ कई तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। सोशल मीडिया पर इनकी साथ में कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हुईं हैं लेकिन बाद में इन पोस्ट की संख्या कम होने लगी, जब आलिया ने रणबीर कपूर को डेट करना शुरू किया। रणबीर कपूर कैटरीना कैफ के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड रह चुके हैं।

Bollywood Tadka

इसके अलावा कैटरीना ने हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की ग्रैमी ड्रेस पर भी कमेंट किया। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि प्रियंका की ड्रेस को लेकर क्या बाते बनी हैं और न मुझे ये पता है कि लोगों ने क्या कहा है। मैं बस इतना जानती हूं कि मैंने वो आउटफिट देखा है और मुझे वह बेहद पसंद आया है।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो आलिया जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र', 'सड़क 2', 'तख्त', 'RRR','गंगूबाई काठियावाड़ी 'में नजर आएंगी। वहीं प्रियंका राजकुमार राव के साथ 'द व्हाइट टाइगर'और अमेजन स्टूडियोज की फिल्म ‘शीला’ में नजर आएंगी। कैटरीना की बात करें तो वह अक्षय कुमार के साथ 'सूर्यवंशी' में दिखेंगी। 
 

: Smita Sharma

priyanka chopraalia bhattvisitkatrina kaifhouselunch dateBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...